बिहार में बाढ़ से बेहाल हुए लोग , जानिए कैसे...

  बिहार में बाढ़ से बेहाल हुए लोग ,  जानिए कैसे...

बिहार के कटिहार जिले में बाढ़ का कहर जारी है। बाढ़ में डूबे पुल को पार कर रहा मुसाफिरों से भरा ऑटो पानी की तेज धारा में बहने लगा। ऑटो चालक समेत तीन यात्रियों ने किसी तरह पानी से निकलकर अपनी जान बचा ली।

Related image

यह घटना मनिहारी अनुमंडल के हूल्काहा पुल की है। ऑटो सवार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के से ऑटो को लेकर सुरक्षित जगह की ओर जा रहा था।

ऑटो ड्राइवर अपने वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। लोकल लोगों की सहायता से पुल पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है। मनिहारी प्रखण्ड में तीन नदियों के जलस्तर में वृद्धि से कई पंचायत जलमग्न हो गए हैं। पश्चिम बंगाल को जोड़ने वाली सड़क समेत अनुमंडल के दो प्रखंड बाढ़ की चपेट में हैं। चालक ऑटो लेकर बगुलागढ़ से आ रहा था। ऑटो में तीन यात्री बैठे हुए थे। हुलका में पुल पर ऑटो को पलटता देख सभी यात्री ऑटो में से कूद गए। गांव वालों की सहायता से ऑटो को निकालने का कोशिश किया जा रहा है।

हालाँकि, इस हादसे में किसी के हताहत की जानकारी नहीं मिली है। पुल पर लगभग डेढ़ फीट तक पानी बह रहा था। तेज धारा के कारण एक ऑटो नीचे चला गया। ऑटो में बैठे तीनों मुसाफिर तैरकर बाहर निकल गए। डूबे हुए ऑटो को निकालने का कोशिश जारी है। ऑटो को रस्सी के सहारे खींचने का संघर्ष हो रहा है।