प्रो कबड्डी लीग में पटना पाइरेट्स ने तमिल को 51-25 से हराया

प्रो कबड्डी लीग में पटना पाइरेट्स ने तमिल को 51-25 से हराया

तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने प्रदीप नरवाल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सोमवार को पेशेवर कबड्डी लीग मैच में यहां तमिल थलाइवाज को 51-25 से हराकर लगातार छह पराजय के क्रम को तोड़ा. नरवाल इस मैच के दौरान 1000 रेड अंक के आंकड़े को पार करने वाले पहले खिलाड़ी बने.

पटना पाइरेट्स के महान खिलाड़ी व कैप्टन प्रदीप नरवाल ने प्रो कबड्डी लीग में 1000 अंकों का रिकॉर्ड बनाया व ऐसे करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने 9 सितम्बर को तमिल थलाइवाज के विरूद्ध कोलकाता में 1000 अंकों का रिकॉर्ड बनाया. इसके अतिरिक्त रेडिंग में भी उन्होंने ने 1000 अंक सारे कर लिए हैं व लगातार अपने फॉर्म को बरकरार रखा है.

पटना पाइरेट्स की मौजूदा सत्र में 12 मैचों में यह चौथी जीत है. इस जीत के बावजूद पटना की टीम 25 अंक के साथ अंतिम जगह पर है. थलाइवाज की टीम के उससे दो अंक अधिक हैं.

वहीं, दूसरे मैच में उत्तर प्रदेश योद्धा ने पेशेवर कबड्डी लीग में सोमवार को यहां पिछले सत्र के उप विजेता गुजरात फॉर्चून जाएंट्स को 33-26 से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की.

यूपी की टीम की नितीश कुमार (चार टेकल अंक) व सुमित (पांच टेकल अंक) की डिफेंस जोड़ी व श्रीकांत जाधव व सुरिंदर गिल (दोनों छह रेड अंक) की रेडिंग जोड़ी ने गुजरात की टीम को सारे मैच के दौरान कठिनाई में रखा. इस नतीजे से उत्तर प्रदेश योद्धा की टीम 14 मैचों में 42 अंक के साथ पांचवें जगह पर पहुंच गई है.