OnePlus 7T Pro 15 अक्टूबर को होगा लांच, जानिए ये है कीमत

OnePlus 7T Pro 15 अक्टूबर को होगा लांच,  जानिए ये है कीमत

वनप्लस 7टी प्रो एक बार फिर से खबरों में लौट आया है. नयी जानकारी के तहत इसकी लॉन्चिंग का पता चला है. दरअसल, वर्ष 2016 के बाद से ही कंपनी वर्ष में दो फोन लॉन्च करने लगी थी, जिसकी आरंभ वनप्लस 3टी से हुई थी.

Image result for  OnePlus 7T Pro

उसके बाद से कंपनी लगातार अक्टूबर महीने में अपना वर्ष का दूसरा फोन टी नाम जोड़कर पेश करने लगी. नयी जानकारी के मुताबिक, इस वर्ष भी कंपनी वनप्लस 7टी प्रो को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है. गौरतलब है कि कंपनी ने बीते वर्ष अक्टूबर में ही वनप्लस 6टी को लॉन्च किया था.

अभी कंपनी ने वनप्लस 7 प्रो लॉन्च किया था व अब कंपनी अपना वनप्लस 7टी प्रो लॉन्च करेगी, जिसमें क्वालकॉम का अपग्रेड प्रोसेसर 855 प्लस होगा. इस फोन की एक तस्वीर लीक हुई है जिसमें 7टी प्रो एक कवर में जनर आ रहा है. इसका प्रयोग फोन के डिजाइन को छिपाने के लिए हुआ है. तस्वीर से साफ है कि डिवाइस में आगे की तरफ सिर्फ स्क्रीन है. कोई नॉच या होल-पंच डिज़ाइन नहीं. इस फोन का कवर बहुत ज्यादा बड़ा है. ताकि पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए स्थान हो. दूसरा छेद Smart Phone के माइक्रोफोन के लिए है.

गेमिंग व वीआर केंद्रित है 855 प्लस
वालकॉम ने अपने फ्लैगशिप चिप के नए वर्जन स्नैपड्रैगन 855 प्लस को लॉन्च कर दिया है. इसमें आठ कोर क्रियो 485सीपीयू दिया गया है, जो अब 2.96 गीगाहट्र्ज क्लोक्ड स्पीड दे सकेगा, इससे पहले वर्जन की अधिकतम स्पीड 2.84 गीगाहट्र्ज होती थी. साथ ही इसमें एंड्रेनो 640 जीपीयू दिया गया है, जो ग्राफिक्स का प्रदर्शन 15 प्रतिशत तक बेहतर कर देता है.