भारत में लांच हुआ Motorola One Action , जानिए मूल्य और विशेषता

भारत में लांच हुआ Motorola One Action ,  जानिए मूल्य और विशेषता

Motorola One Action को यूरोप में लॉन्च कर दिया गया है. इस Smart Phone के फ्रंट में इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है व ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपस्थित है जो 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस से लैस है.

Image result for Motorola One Action

यानी आप फोन को वर्टिकली पकड़कर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. मोटोरोला वन एक्शन की मूल्य 259 यूरो (करीब 20,400 रुपये) रखी गयी है. हिंदुस्तान में फोन को 23 अगस्त को पेश किया जाएगा.

इस Smart Phone में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस सिनेमाविज़न डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080x2520 पिक्सल) है व फोन में ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है. मोटोरोला वन एक्शन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है व कंपनी का दावा है कि इसे एंड्रॉयड क्यू व एंड्रॉयड आर का अपडेट मिलेगा. वहीं फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है. वैसे कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम के साथ उतारा है व इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे आवश्यकता पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए मोटो वन एक्शन के रियर में ट्रिपल कैमरा है. इसमें पहला कैमरा एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल है. इसके अतिरिक्त एक एक्शन कैमरा भी दिया गया जो एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ है. ये 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है. वही तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है.

वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो पोर्ट्रेट लाइटिंग, शॉट ऑप्टीमाइज़ेशन, ऑटो स्माइल कैपचर, ग्रुप सेल्फी, पोर्ट्रेट मोड व सिनेमाग्राफ विशेषता से लैस है. क्षमता के लिए फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है.