ऑस्ट्रेलिया में पांच दिन से लापता भरतीय युवक मिला यहाँ...

ऑस्ट्रेलिया में पांच दिन से लापता भरतीय युवक मिला यहाँ...

ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया प्रदेश स्थित शहर मैरीस्विले के बाहरी इलाके में पिछले पांच दिनों से लापता भारतीय मूल के एक युवक का मृत शरीर मिला है. यह जानकारी सोमवार को लोकल पुलिस ने दी.

Related image

ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम ( एबीसी ) की रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय पोषिक शर्मा 13 जुलाई की प्रातः काल अपने दोस्तों को डक इन पब में छोड़ने के बाद लापता हो गया था.

शर्मा की खोज में विक्टोरिया पुलिस, स्टेट इमरजेंसी सर्विस, कंट्री फायर अथॉरिटी व विशेषज्ञ टीमों के 90 से अधिक लोग लगे रहे. पुलिस ने बोला कि मृत शरीर सोमवार प्रातः कालशहर के बाहरी इलाके में झाड़ियों में पाया गया. अब पुलिस मृत्यु के कारण जानने के लिए एक रिपोर्ट तैयार करेगी.

शर्मा मेलबर्न के एक विश्वविद्यालय के विद्यार्थी थे. प्रमुख जाँच ऑफिसर इंस्पेक्टर डेविड रयान के अनुसार, शर्मा एक छोटी बात पर हुई असहमति के बाद पर डक इन पब से निकल गए थे. रेयान ने बोला कि हिंदुस्तान में शर्मा के माता-पिता को सूचित कर दिया गया है.

पोषिक शर्मा को खोजने में जुटी पुलिस टीम का नेतृत्व करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर डेविड रेयान ने बोला कि मृतक के परिवार के लिए यह समाचार बहुत ही दुखद है. उन्होंने बोला कि अब खोज अभियान को बंद कर दिया गया है व दुर्भाग्य से पोषिक शर्मा को मैरीसविले के बाहरी इलाके में मृत पाया गया है.

पोषिक शर्मा शर्मा मेलबर्न के पश्चिम में वेरीब्री के उपनगर में रह रहे थे व पास के लेक माउंटेन में बर्फ के रास्ते पर दोस्तों के साथ मैरीस्विले गए थे. शर्मा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई करता था.

पुलिस के अनुसार गुरुवार को पोषिक अपने दोस्तों के साथ डक इन पब में शराब पी व फिर मामली बात पर दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया था. शर्मा को आखिरी बार पब के सामने एक कार से बाहर निकलने की प्रयास करते देखा गया था.