मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा जनता हुई शर्मसार

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा जनता हुई शर्मसार

दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) के बयान पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने पलटवार किया है।

मनोज तिवारी ने हमला बोलते हुए बोला है कि केजरीवाल के इस बयान से दिल्ली की जनता शर्मसार हो गई है। उन्होंने बोला कि पूर्वांचलियों के प्रति मुख्यमंत्री केजरीवाल के मन में जो घृणा का भाव था वह आज उजागर हो गया।

मनोज तिवारी ने बोला कि यदि बिहार (Bihar) या अन्य राज्यों के लोगों को दिल्ली के अस्पतालों में पांच लाख रुपए का फ्री में उपचार हो जाता है तो इसमें केजरीवाल का कलेजा क्यों फट रहा है। तिवारी ने बोला कि ये रुपए तो दिल्ली सरकार को नहीं देनी पड़ रही है। ये सुविधाएं तो केन्द्र सरकार ने आयुष्मान भारत योजना के तहत मुहैया कराई है।

बता दें कि दिल्ली के मंगोलपुरी में अरविंद केजरीवाल ने एक ट्रॉमा सेंटर का शिलान्यास करते हुए बोला था कि बिहार का एक आदमी 500 रुपये का टिकट लेकर ट्रेन से दिल्ली आता है व यहां के अस्पतालों में लाखों रुपये का उपचार फ्री में करवा कर फिर वापस चला जाता है। केजरीवाल ने बोला था कि इससे खुशी भी होती है कि अपने ही देश के लोग हैं, लेकिन दिल्ली की अपनी कैपेसिटी है। दिल्ली सारे देश के लोगों का उपचार कैसे करेगी? आवश्यकता है कि सारे देश की व्यवस्था सुधरे। ’

दरअसल, 362 बेड की क्षमता के इस ट्रॉमा सेंटर के शिलान्यास के बाद केजरीवाल लोगों को संबोधित कर रहे थे। केजरीवाल अपने शासनकाल में दिल्ली में किए कामों के बारे में जनता को बता रहे थे।

केजरीवाल ने कहा, ‘पूरी दिल्ली की जनता के लिए खुशी का दिन है। दिल्ली का सबसे बड़ा ट्रॉमा सेंटर बनना प्रारम्भ हो रहा है। पिछले 5 वर्षों में दिल्ली में स्वास्थ्य के क्षेत्र में परिवर्तन हुए हैं। पहले डिस्पेंसरी का हाल बेहाल था, लेकिन अब 200 मोहल्ला क्लीनिक चल रहे हैं।