ममता बनर्जी ने बीजेपी के इस नेता पर लगाया ये आरोप

 ममता बनर्जी ने बीजेपी के इस नेता पर लगाया ये आरोप

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी 2021 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में लग गई हैं।

Image result for ममता बनर्जी

इसी क्रम में ममता बनर्जी आज कोलकाता में मेगा रैली निकालने वाली है। विशेष बात ये है कि इस रैली का आयोजन शहीद दिवस के नाम पर हो रहा है। इस रैली में बड़ी तादाद में टीएमसी समर्थकों के पहुंचने की उम्मीद जताई गई है।

जानकारी के अनुसार, आज होने वाली इस रैली में ममता बनर्जी 1993 में शहीद हुए 13 लोगों को श्रद्धांजलि देंगी। इस रैली के लिए टीएमसी की तरफ से कई तरह के बंदोवस्त किए गए हैं। वहीं, कोलकाता पुलिस ने भी इस प्रोग्राम के लिए पूरी तैयारी कर ली है। ममता की रैली में किसी किस्म की कोई अचड़न न आए इसके लिए सुरक्षा के विशेष बंदोवस्त किए गए हैं।विशेषज्ञों का मानना है कि इस रैली में ममता बनर्जी लोकसभा चुनावों से सबक लेते हुए न केवल कार्यकर्ताओं व जनता से जुड़ेंगी, बल्कि उनसे संवाद भी करेंगी।

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी लोकसभा चुनावों में टीएमसी के प्रदर्शन से थोड़ी चिंतित हैं, इसलिए आगामी विधानसभा चुनावों में किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहती हैं।आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में बंगाल में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद इस रैली को बेहद खास माना जा रहा है।