कपिल शर्मा शो पर पहुंचे कुमार विश्वास

कपिल शर्मा शो पर पहुंचे कुमार विश्वास

हर हफ्ते कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कुछ नया करते हैं. हर हफ्ते इस शो पर नए सेलिब्रिटी मेहमान शिरकत करते हैं. कपिल हर बार अपने शो से लोगों को खूब हंसाता और उनका मनोरंजन करते हैं. ऐसा ही कुछ धमाल इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में होने वाला है. इस बार कपिल शर्मा के शो में मनोज बाजपाई, डॉक्टर कुमार विश्वास और पंकज त्रिपाठी पहुंचने वाले हैं.

इन सभी मेहमानों के साथ कपिल शर्मा खूब मस्ती करने के साथ ही खूब सारी बातचीत करते नजर आएंगे. इसी बीच कपिल शर्मा, डॉक्टर कुमार विश्वास से राजनीति और 'आम आदमी पार्टी (AAP)' को छोड़ने पर चुटकी लेंगे, जिस पर हाजिरजवाब कुमार विश्वास भी अपने अंदाज में इस सवाल का जवाब देते नजर आएंगे. इसके अलावा कुमार विश्वास एक बड़ी सूचना भी शो पर देने वाले हैं.

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल, डॉक्टर कुमार विश्वास का शो में स्वागत करते हुए उनके 'आम आदमी पार्टी (AAP)' छोड़ने को लेकर चुटकी लेते हैं और पूछते हैं, 'आप जब पिछली बार आए थे तो आप 'आप' थे लेकिन अब 'आप' हम कैसे हो गए, मेरा कहने का मतलब है कि सर राजनीति रास नहीं आई आपको.'

कपिल के इस सवाल का बेबाकी से जवाब देते हुए डॉक्टर कुमार विश्वास ने कहा, 'ऐसा नहीं है, ये केवल हॉलीवुड की फिल्मों में होता है कि 'झाड़ू' लगाकर आदमी उड़ता है.' डॉक्टर कुमार विश्वास का जवाब सुनकर दर्शक हंसी से लोटपोट हो जाते हैं. इसके अलावा कुमार विश्वास ने शो पर एक्टर मनोज बाजपाई और पंकज त्रिपाठी को भी आमंत्रित किया है. ये तीनों मिलकर खूब सारी बातें और मस्ती करने वाले हैं.