Gynecologists से मिलने पहुंचीं कृति सेनन, जानिए ये है वजह

Gynecologists से मिलने पहुंचीं कृति सेनन, जानिए ये है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सेरोगेसी के जरिए ‘मां’ बनने वाली हैं. इसके लिए वो Gynecologists से सलाह भी ले रही हैं. इतना ही नहीं कृति अपनी उन दोस्तों से भी बात कर रही हैं जो या तो हाल ही में मां बनी हैं, या बनने वाली हैं.

इसके अतिरिक्त कृति ने अपनी मां से भी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की है. ये सब बातें पढ़कर आप भी थोड़ा सोच में पड़ गए होंगे ना? तो हम आपका कन्फ्यूजन दूर कर देते हैं. दरअसल, कृति ये सब कर रही है लेकिन एक फिल्म के भूमिका को बखूबी निभाने के लिए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का प्रमोशन कर रही हैं. ‘हाउसफुल 4’ के बाद कृति जल्द ही ‘मिमी’ में नजर आनी वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ पकंज त्रिपाठी लीड भूमिका में होंगे.

इस फिल्म में एक्ट्रेस एक ऐसा भूमिका निभाने जा रही हैं जो उन्होंने अब तक नहीं निभाया है. इस फिल्म में कृति मां का भूमिका निभाने जा रही हैं. फिल्म में कृति सेरोगेसी के जरिए मां बनेंगी.

ये भूमिका बहुत ज्यादा इमोशनल व संजीदा है इसलिए कृति इसके लिए खास तैयारी कर रही हैं. स्पॉटब्वॉय की समाचार की मानें तो एक्ट्रेस अपनी उन दोस्तों से मिल रही हैं जो मां बनने वाली हैं या मां बनी हैं.

इतना ही नहीं एक्ट्रेस Gynecologists से भी मिली हैं ताकी वो सेरोगेसी को बेहतर तरीक से समझ सकें. इतना ही नहीं मां के भूमिका में बखूबी निभाने के लिए कृति की मां गीता सेनन भी बेटी की बहुत ज्यादा मदद कर रही हैं. ताकी कृति ये समझ पाएं की मां बनने का एहसास क्या होता है.