जानिए भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

जानिए भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

अभिनेता सलमान खान के साथ पहली ही फिल्म से हिट होने वाली अदाकारा भाग्यश्री वन फिल्म वंडर रही हैं। अपनी पहली ही फिल्म के बाद बिजनेसमैन हिमालय दसानी के साथ विवाह कर घर बसा लेने वाली भाग्यश्री आजकल बेटे की वजह से खबरों में बनी हुई हैं।

Image result for भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु इस

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी वैसे तो डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं, हालांकि अब वे बड़े पर्दे पर एक्शन फिल्म से एंट्री लेने के लिए तैयार हैं व फिल्म 'निकम्मा' से उनके साथ सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के टाइटल व एक्ट्रेस के बारे में जानकारी दी गई हैं व इस एक्शन फिल्म को सब्बीर खान द्वाराडायरेक्ट किया जा रहा हैं व फिल्म को सोनी पिक्चर्स व सब्बीर खान फिल्मस मिलकर निर्मित कर रहे हैं।

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस शर्ली कहती है कि मुझे इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता था व मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में मेरी आरंभ एक प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय स्टूडियो व शब्बीर के साथ होने जा रही है व उन्होंने फिल्म जगत में कई प्रतिभाओं को सफलतापूर्वक उतारा है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की पहली कड़ी की शूटिंग वैसे पूरी कर ली है व उन्होंने गाने के कुछ दृश्यों को भी फिल्माया है।