जानिए अखिलेश यादव ने कहा योगी सरकार में मिल रही है नौजवानो ये बड़ी सजा

जानिए अखिलेश यादव ने कहा योगी सरकार में मिल रही है नौजवानो ये बड़ी सजा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर अपराध, अपराधियों, करप्शन और भ्रष्टाचारियों को काबू न कर पाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बोला कि क्रिमिनल बेखौफ हैं, प्रदेश में अपराधों और घोटालों की बाढ़ आ गई है.

पूर्व सीएम ने एक बयान में बोला कि योगी सरकार में कोई इम्तिहान विवादों से मुक्त नहीं रही. नौजवान रोजगार के लिए धक्के खा रहे हैं. शराब तस्करों व नकली शराब बेचने वालों को पूरी छूट मिली है. बेगुनाहों की जान जा रही है.

उन्होंने बोला कि लोकसभा चुनावों के बाद से ही प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं का सिलसिला प्रारम्भ हो गया है. गाजीपुर में विजय यादव व गौतमबुद्धनगर में रामटेक कटारिया की मर्डर हो गई. ग्रेटर नोएडा में बृजपाल राठी को गोली मार दी गई. बंथरा के नारायणपुर गांव में तड़के प्रातः काल तीन घरों में डकैती पड़ी.

अपनी गलतियों की सजा नौजवानों को दे रही है सरकार

उन्होंने बोला कि लोकसेवा आयोग की भर्ती परीक्षाओं के मनमाने स्थगन से नौजवान आक्रोशित हैं. सरकार अपनी गलतियों की सजा नौजवानों को दे रही है. प्रयागराज में सुभाष चौक पर आयोग की धांधलियों के विरूद्ध शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करते हुए नौजवानों ने बूट पालिश कर सरकार का विरोध करना चाहा तो प्रशासन ने लाठियां बरसा दीं.