भारतीय सिनेमा जगत व बॉलीवुड के किंग खान सिर्फ नाम के ही किंग नहीं बल्कि ट्विटर के है किंग

भारतीय सिनेमा जगत व बॉलीवुड के किंग खान सिर्फ नाम के ही किंग नहीं बल्कि ट्विटर के है किंग

भारतीय सिनेमा जगत व बॉलीवुड के किंग खान सिर्फ नाम के ही किंग नहीं बल्कि ट्विटर के भी किंग है। ये बात उन्होंने आज ट्विटर पर फैंस के साथ वार्ता कर साबित कर दी। शाहरुख का क्रेज लोगों पर ऐसा चढ़ा कि AskSRK ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा। इसमें शाहरुख ने फैंस को कई मजेदार जवाब दिए, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान एक उपभोक्ता ने उनसे कहा कि, सर आज दशहरा है तो Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते आप। इसे रीट्वीट करते हुए शाहरुख ने इसके जवाब में कहा-अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे। शाहरुख के इस कमेंट को लोग खूब पंसद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म Ra-One वर्ष 2011 में रिलीज हुई थी। इसमें शाहरुख के साथ करीना कपूर ने स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म को वजनदार बजट से बनाया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बाद उपभोक्ता ने शाहरुख से पूछा, सर सुना है आप धूम 4 कर रहे हो, क्या ये हकीकत है? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, मैंने भी सुना है, तुम्हें कुछ व समाचार मिले तो बता देना। वहीं चैट के दौरान शाहरुख ने यह भी बताया कि उन्हें ब्लैक कॉफी पसंद है। एक सीए की स्टूटेंड ने शाहरुख खान को लिखा की अगर आपने जवाब नहीं दिया तो सीए छोड़ दूंगी। इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, बेचारा सीए अकेला रह जाएगा।