सारा से संबंध को लेकर कार्तिक ने किया ये बड़ा खुलासा

सारा से संबंध को लेकर कार्तिक ने किया ये बड़ा खुलासा

हाल ही में ये समाचार आई थी कि बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले सारा अली खान व कार्तिक आर्यन का संबंध विच्छेद हो चुका है. जिसे सुनकर उनके फैंस का दिल टूट गया.

इस बात पर कुछ लोग अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन ये हकीकत है कि हमेशा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सारा व कार्तिक का संबंध विच्छेद हो चुका है. संबंध विच्छेद के बाद अब पहली बार कार्तिक आर्यन कैमरे में कैद हुए हैं. लेकिन कार्तिक नजर आए तो उनके चेहरे से मुस्कान गायब थी.

कार्तिक आर्यन इससे पहले जब भी फोटोग्राफर्स के सामने आते थे तो मुस्कुराते जरूर थे, लेकिन इस बार कार्तिक का चेहरा पूरी तरह मुरझाया हुआ था. रविवार को रिकॉर्टिंग स्टूडियों से बाहर निकलते समय कार्तिक के चेहरे पर से मुस्कान पूरी तरह से गायब थी. जब पैपराजी ने उनका फोटो लेने की प्रयास की तो उन्होंने पोज देने से मना कर दिया. कार्तिक ने इस दौरान वाइट हुडी व ब्लैक पैंट्स कैरी कर रखे थे.

बता दें कि कार्तिक व सारा के अलग होने के पीछे प्रोफेशनल रीजन बताया जा रहा है. दोनों अपने कार्य में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि एक दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे थे. कार्तिक फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग समाप्त होने के बाद से सारा के साथ टाइम स्पेंड करने की प्रयास कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि फिल्म पति पत्नी व वो के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग में जुट गए हैं. वहीं सारा भी कुली नबंर 1 की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग में लगातार व्यस्त होने की वजह से दोनों अब एक दूसरे को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पा रहे. इसी के चलते दोनों ने अलग होने के निर्णय किया. अब दोनों अपनी प्रोफेशनल जीवन पर ध्यान देना चाहते हैं.