कमलनाथ के मंत्री ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

कमलनाथ के मंत्री ने किया ये काम,  जानकर लोग हुए हैरान

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में आई बाढ़ से लोगों का ज़िंदगी अस्त व्यस्त कर दिया है. लगातार हो रही बारिश की वजह से जिले में बहुत ज्यादा तबाही मची है, लोगों को अपना घर छोड़कर आश्रयस्थलों में रहना पड़ रहा है.

ऐसे में पक्ष-विपक्ष दोनों के ही मंत्री लोगों की सहायता व उनसे संवाद करने पहुंच रहे हैं. कांग्रेस पार्टी नेता हुकूम सिंह कराड़ा भी मंदसौर में लोगों का हालचाल जानने पहुंचे, किन्तु इस बीच उन्होंने लोगों से कुछ ऐसे बात कह दी कि उनका वीडियो वायरल हो गया.

प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने मंदसौर के सीतामऊ तहसील के ग्राम पाया खेड़ी पहुंचे थे. पीड़ितों ने उनसे बच्चों के लिए दूध न मिलने की कठिनाई बताई तो वे आगबबूला हो गए. गुस्से में मंत्री हुकुम सिंह ने बोला कि मैं दूध देने नहीं आया, मुआवजा देने आया हूं. इस बात का वहां उपस्थित किसी शख्स ने वीडियो बना लिया व टकराव बढ़ गया.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई हिस्सों में गुरुवार को भी बादल छाए हुए है. वहीं मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटों में प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बीते एक सप्ताह से मौसम के मिजाज बदले हुए है. कहीं आसमान पर बादलों का डेरा है तो कहीं रुक-रुक कर पानी बरस रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक, कम दबाव का क्षेत्र बनने व द्रोणिका के गुजरने से प्रदेश के मौसम में परिवर्तन आया है.