जाह्नवी कपूर ने शेयर की ये फोटो, देख लोग हुए हैरान

जाह्नवी कपूर ने शेयर की ये फोटो,  देख लोग हुए हैरान

श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर 'धड़क' के बाद किसी व फिल्म में तो दिखाई नहीं दी हैं लेकिन कई फिल्मों से उनका नाम जरूर जुड़ा है।

अगर आप भी उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो आपका वेट फाइनली ओवर हो चुका है। जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena The Kargil Girl) का पहला लुक सामने आ चुका है।

हाल ही में जाह्नवी की इस अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में जाह्नवी एकदम हटके लुक में नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म के पोस्टर्स जितने खूबसूरत हैं उतनी ही दिलचस्प है इसकी कहानी।

निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने कुछ समय पहले ही ये ऐलान किया था कि हिंदुस्तान की जांबाज बेटी गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की फोटोज़ जब लीक हुई थीं तो हर कोई जाह्नवी का लुक देखने के लिए बेताब था।

फाइनली फैंस का इंतजार समाप्त हो चुका है व एक नहीं बल्कि तीन-तीन पोस्टर्स एक साथ रिलीज किए गए हैं। इस पोस्टर्स की खास बात इस पर लिखी टैगलाइन भी है- 'लड़किया पायलट नहीं बनतीं' व 'भारत की पहली महिला एयरफोर्स अधिकारी जो लड़ाई पर गई'।

इन पोस्टर्स के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने जा रही है। वहीं फिल्म का सरप्राइज एक्टर पंकज त्रिपाठी भी होंगे।

एक पोस्टर में वो जाह्नवी को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के पिता के भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अतिरिक्त इस फिल्म में अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि ये फिल्म जिन पर बन रही है वो गुंजन सक्सेना भारतीय वायुसेना में फ्लाइट लेफ्टिनेंट रह चुकी हैं। गुंजन सक्सेना को कारगिल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है।

वर्ष 1999 में जब कारगिल युद्ध हुआ, तब गुंजन उस युद्ध के क्षेत्र में जाने वाली पहली महिला कॉम्बैट एविएटर थीं। जिन्हें युद्ध में घायल हुए लोगों को बचाने की जिम्मेदारी दी गई थी। इस जिम्मेदार को बखूबी निभाते हुए उन्होंने मिसाल कायम की थी।