इस अभिनेता को अपने बेटे जैसा मानते है जैकी श्रॉफ

इस अभिनेता को अपने बेटे जैसा मानते है जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान व जैकी श्रॉफ एक-दूसरे के बहुत ज्यादा नजदीकी माने जाते हैं व दोनों अब एक साथ 'भारत' में बाप-बेटे की किरदार निभाते नजर आ रे हैं। वहीं फिल्म के बारे में हाल में दिए एक साक्षात्कार में जैकी ने ऐसा खुलासा किया है कि सभी चौंक गए हैं।

अभिनेता जैकी ने इंटरव्यू में बोला कि सलमान खान उनके लिए उनके बेटे जैसे हैं। आगे वे कहते हैं कि वर्ष 1988 में आई अपनी फिल्म 'फलक' के समय उन्होंने सलमान की कुछ फोटोज़ खींची थीं व वह इन तस्वीरों को अपनी जेब में लेकर रखकर घूमते थे व प्रड्यूसर्स से उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए वे बोला करते थे।

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने इस दौरान बताया कि उस समय पर सलमान खान को फिल्मों में लेने के लिए उन्होंने कई फिल्म प्रड्यूसर्स से सम्पर्क भी किया था व आगे उन्होंने बोला कि वह उस समय ऐसा सोचते थे कि यह बच्चा एक दिन जरूर स्टार बनेगा व वह उसी बच्चे के पिता की किरदार में अब हैं। एक्टर जैकी श्रॉफ ने बताया कि एक समय पर सलमान उनके बहुत बड़े फैन थे व वह जैकी के जीन्स व बूट्स बहुत ज्यादा पसंद किया करते थे। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि फिल्म हिंदुस्तान आज देशभर में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जा चुकी है। इसे फ़िलहाल बहुत ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।