ईशा शेरवानी के साथ हुई लाखों रु की धोखाधड़ी, जानिए कैसे...

ईशा शेरवानी के साथ हुई लाखों रु की धोखाधड़ी, जानिए कैसे...

बॉलीबुड अदाकारा व एनआरआई ईशा शेरवानी के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी का मुद्दा सामने आया है व इस मुद्दे में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस द्वारा एक नकली कॉल सेंटर पर छापा मारकर उसके मालिक वेस्टर्न यूनियन बैंक के एक एजेंट व एक अन्य आदमी को हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि वैसे ईशा आस्ट्रेलिया में रहती है व जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के ही कुछ मोबाइल नंबरों से फोन किया जा रहा था। वहीं फोन करने वाला शख्स खुद को ऑस्ट्रेलिया का कर ऑफिसर बता रहा था, साथ ही वह एक्ट्रेस को कर ना भरने की झूठी कॉल कर धोखाधड़ी कर रहा था।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, धोखाधड़ी करने वाले बॉलीवुड एक्ट्रेस को यह कहकर डरा रहे थे कि उन्होंने बहुत से कर का भुगतान नहीं किया है व उनके विरूद्ध कानूनी कार्यवाई भी की जाएगी।

बाद में कर के निपटारे के नाम पर नकली अधिकारियों द्वारा ईशा से दिल्ली के रिया ट्रांसफर व वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर के जरिए दिल्ली के एक एड्रैस पर दो बार में करीब साढ़े तीन लाख रुपए जमा करवा लिए गए।

यहां तक कि ईशा को यह धमकी भी दी गई थी कि उनके बैंक एकाउंट से कई आतंकवादी संगठनों को भी पैसा जा रहा है। फ़िलहाल इस केस में पुलिस द्वारा 3 अपराधियों को पकड़ा गया है व पुलिस इनसे पूछताछ भी कर रही है। इस गिरोह के बाकी लोगों की तलाश भी जारी है।