मुसीबत के वक़्त में कार ड्राईवर ने जाह्नवी का दिया साथ, एक्ट्रेस ने कहा :'मेरे पास पैसे नहीं हैं'

मुसीबत के वक़्त में कार ड्राईवर ने जाह्नवी का दिया साथ, एक्ट्रेस ने कहा :'मेरे पास पैसे नहीं हैं'

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था व अपनी पहली फिल्म से वे दर्शकों के दिलों में खास स्थानबनाने में सफल रही हैं. जाह्नवी के फोटो व वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब जाह्नवी कपूर की एक दिल छू लेने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में यह भी पता चला है की जाह्नवी कपूर घर से बाहर बिना पैसे थीं व उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेने पड़े थे. जाह्नवी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसकी वजह भी बेहद खास है.

Image result for जाह्नवी

मेरे पास पैसे नहीं हैं
दरअसल, इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जाह्नवी सड़क किनारे चलती हुई अपनी कार की व जा रही हैं व एक छोटा बच्चा उनका पीछा करता हुआ आता है व उनसे किताबें खरीदने के लिए रिक्वेस्ट करता है. उस दौरान जाह्नवी पीछे मुड़कर हंसते हुए बच्चे से कहती हैं कि मेरे पास किताब खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं. इतना कहकर जाह्नवी कार में बैठकर अपने पर्स टटोलने लगती हैं, लेकिन उनके पास छूटे पैसे नहीं थे. इसके बाद उन्होंने अपने ड्राइवर से 200 लिए व मुस्कुराते हुए बच्चे को देते हुए बाय किया. बच्चा खुश होकर बोला, 'बाय दीदी.'

सोशल मीडिया हो रही है जाह्नवी की जमकर तारीफ
सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद बच्चे के प्रति जाह्नवी के व्यवहार की जमकर तारीफ हो रही है. बात करें जाह्नवी कपूर की प्रोफेशनल जीवन की तो वह जल्द ही कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना के भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके अतिरिक्त जाह्नवी 'रूहीआफजा' व करण की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी.