हिन्दुस्तान के खिलाफ इमरान खान ने चली ये नयी चाल, जानिए कैसे...

हिन्दुस्तान के खिलाफ इमरान खान ने चली ये नयी चाल,  जानिए कैसे...

जम्मू-कश्मीर मामले को लेकर हर वैश्विक मंच पर मात खा रहे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने संसार का ध्यान खींचने के लिए एक नयी चाल चली है.

बुधवार प्रातः काल एक ट्वीट करते हुए उन्होंने बताया कि वे 13 सितंबर शुक्रवार को मुजफ्फराबाद (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की राजधानी) में एक बड़ा जलसा करेंगे. जिसके जरिए वे भारतीय कश्मीर जारी घेराबंदी को लेकर संसार को संदेश देंगे. इमरान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मखौल उड़ रहा है.

भारतीय यूजर्स उन्हें ट्वीट सुल्तान बताते हुए उनके मजे ले रहे हैं. इससे पहले इमरान ने कश्मीर के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए पाकिस्तानी अवाम से हर शुक्रवार को दोपहर में आधे घंटे के लिए सड़क पर उतरने की अपील की थी. उनकी इस मुहिम का भी कुछ खास प्रभाव नहीं दिखा था. वहीं अब नए ट्वीट के बाद एकबार फिर में लोगों के निशाने पर हैं.

अपने ट्वीट में इमरान ने लिखा, 'मैं शुक्रवार 13 सितंबर को मुजफ्फराबाद में एक बड़ा जलसा करने जा रहा हूं, ताकि भारतीय कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा लंबे समय से जारी घेराबंदी को लेकर संसार को एक संदेश दे सकूं व कश्मीरियों को ये बता सकूं कि पाक पूरी तरह से उनके साथ खड़ा है.'

इमरान के ट्वीट के बाद एक उपभोक्ता ने लिखा, ट्वीटू सुल्तान का नयाट्वीट आया है. एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा, तुम कुछ भी कर लो पाक के चार टुकड़े होकर रहेंगे. वहीं एक अन्य शख्स ने पूछा, तुम लोग नौटंकी को जलसा क्यों कहते हो.