ICC World Cup : मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने कस ली कमर

ICC World Cup : मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने कस ली कमर

कप्तान विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2019 में अपने अभियान की आरंभ बुधवार को करेगी। भारतीय टीम बुधवार 5 जून को अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगी। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने कमर कस ली है। भारतीय टीम के खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।



2011 में दुनिया कप जीतने वाली भारतीय टीम इस बार भी कप उठाए, इसके लिए देशभर में दुआओं व शुभकामनाओं का दौर जारी है। भारतीय टीम का हर प्रशंसक विराट कोहली को कप उठाते देखना चाहता है। अब इस फेहरिस्त में एक खास नाम भी जुड़ गया है।

जर्मनी के स्टार फुटबॉलर थॉमस मुलर ने दी विराट को शुभकामनाएं

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली जर्मनी की फुटबॉल टीम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। साउथैम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध मैच में उतरने से पहले ही विराट को उनकी फेवरेट टीम के स्टार फुटबॉलर ने बधाई दी है। दरअसल, जर्मनी के स्टार फुटबॉलर थॉमस मुलर ने ट्वीट कर विराट को पहले मैच से पूर्व बधाई संदेश भेजा है। फुटबॉल क्लब बायर्न म्यूनिख के स्टार स्ट्राइकर थॉमस मुलर ने ट्वीट किया, क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाग ले रही सभी 10 टीमों को गुड लक। खासकर भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली को विशेष शुभकामनाएं। मुलर ने इसके साथ ही एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम की नीली जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं। मुलर के एक हाथ में बल्ला भी है। मुलर खुद भी 2014 में जर्मनी के लिए फुटबॉल वर्ल्ड कप जीत चुके हैं।

भारत के अतिरिक्त सभी नौ टीमों ने प्रारम्भ किया अपना अभियान

भारतीय टीम के अतिरिक्त बाकी की सभी नौ टीमें टूर्नामेंट में अपना अभियान प्रारम्भ कर चुकी हैं। कई टीमें तो इस दौरान दो मुकाबलों में भी उतर चुकी है। मुलर के विराट को दिए बधाई संदेश के बाद ट्विटर पर संदेशों की बाढ़ आ गई। प्रशंसकों ने मुलर के ट्वीट को हाथों हाथ लिया व उस पर अपनी टिप्पणी करना प्रारम्भ कर दिया।