पति द्वारा अपनी ही पत्नी को अश्लील फोटो व मैसेज भेजने पर हवा खानी पड़ी कारागार की

पति द्वारा अपनी ही पत्नी को अश्लील फोटो व मैसेज भेजने पर हवा खानी पड़ी कारागार की

आजकल आ रहे क्राइम के मुद्दे सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह रायपुर का है। इस मुद्दे में पति द्वारा अपनी ही पत्नी को अश्लील फोटो व मैसेज भेजने पर कारागार की हवा खानी पड़ी है। इस मुद्दे में पीड़िता ने पति के विरूद्ध 3 अक्टूबर गुरुवार को टिकरापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी व पुलिस ने इस मुद्दे में बीते शुक्रवार को आईटी एक्ट के तहत आरोपित पति को अरैस्ट कर न्‍यायालय में प्रस्‍तुत कि‍या, जहां से आरोप‍ित को सीधा कारागार भेज दिया गया।

Image result for पति द्वारा अपनी ही पत्नी को अश्लील फोटो व मैसेज भेजने पर हवा खानी पड़ी कारागार की

खबरों के मुताबिक हाल ही में इस बारे में बात करते हुए टिकरापारा थाना प्रभारी याकूब खान ने बोला कि, ''पचपेड़ी नाका में रहने वाली महिला का रायपुरा निवासी युवक के साथ शादी हुआ था। युवक आए दिन अपनी पत्नी को धमकी, गाली-गलौज अश्लील फ़ोटो व मैसेज करता था, जिसकी श‍िकायत पीड़िता ने थाने में कर दी। दोनो अलग रह रहे थे। पति-पत्नी के बीच पिछले आठ महीनों से टकराव चल रहा था।

पीड़िता व आरोपित विवाह के बाद से अलग रह रहे थे। पुलिस ने शुक्रवार को आईटी एक्ट धारा 509(ख) 323,506 व 67 के तहत आरोपित पति को अरैस्ट कर न्‍यायालय में प्रस्‍तुत कि‍या, जहां से आरोप‍ित को सीधा कारागार भेज दिया गया। '' इस मुद्दे में अब महिला के पति को कारागार हो चुकी है। वैसे यह पहला मुद्दा नहीं है बल्कि इससे पहले एक अन्य मुद्दे में एक एमबीबीएस चिकित्सक को भी पत्नी प्रताड़ना मुद्दे में बीते शुक्रवार को कारागार भेजा गया है।