फिल्म 'कहो ना प्यार है' को लेकर  ऋतिक रोशन ने किया ये बड़ा खुलासा

फिल्म 'कहो ना प्यार है' को लेकर  ऋतिक रोशन ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' के साथ ही साथ अपने प्यार के बारे में बात की.

शो में बात करते हुए, ऋतिक ने बोला कि वर्ष 2000 में सिनेमाघरों में 'कहो ना प्यार है' रिलीज होने के बाद उन्हें 30000 से अधिक विवाह का प्रस्ताव मिला था. मुंबई मिरर की समाचार के मानें तो एक्टर ने उसी वर्ष सुज़ैन खान से विवाह की थी.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो में ऋतिक रोशन एक्ट्रेस वाणी कपूर संग पहुंचे थे. इस दौरान ऋतिक रेड कलर के ब्लैजर व डेनिम जीन्स में हैंडसम दिखे। वहीं वाणी कपूर ब्लू कलर के आउटफिट में खूबसूरत नजर आईं.

आपको बता दें कि 'कहो न प्यार है' वर्ष 2000 में रिलीज हुई थी व फिल्म ने सफलता के जबरदस्त झंडे गाड़े. राकेश रोशन द्वारा निर्देशित, 'कहो ना प्यार है' में ऋतिक को दोहरी भूमिकाओं में दिखाया गया था व उनके सामने फीमेल लीड के रूप में अमीषा पटेल थीं.

यह उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई व एक साल में एक ही फिल्म के लिए अधिक से अधिक पुरस्कारों के लिए गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में एक जगह प्राप्त करते हुए, 92 पुरस्कार जीते. इस फिल्म से ऋतिक व अमीषा को फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू व एक्टर का सम्मान मिला व फिल्मफेयर में फिल्म को वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म भी घोषित किया गया. फिल्मफेयर पुरस्कारों में इस फिल्म को सबसे ज्यादा अवार्ड मिले.