अमेरिका के ह्यूस्टन में हिंदुस्तानियों का सबसे बड़ा शो Howdy Modi को हो गया आगाज

अमेरिका के ह्यूस्टन में हिंदुस्तानियों का सबसे बड़ा शो Howdy Modi को हो गया आगाज

अमेरिका के ह्यूस्टन में हिंदुस्तानियों का सबसे बड़ा शो Howdy Modi को आगाज हो गया है। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्टेज से जैसे ही लोगों का अभिवादन किया चारों ओर से मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। NRG स्टेडियम में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को स्टेज पर देख कर खड़े लोग खड़े हो गए। स्टेडियम में उपस्थित लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया गया। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत में हजारों की संख्या में भारतीय प्रवासी पहुंचे था।

एनआरजी स्टेडियम में जश्न का माहौल बना हुआ था। हिंदुस्तान के भिन्न भिन्न हिस्सों से आने वाले भारतीय प्रवासी समुदाय में शामिल महिलाएं व पुरुष रंग-बिरंगे परंपरागत परिधानों में पहुंचे हुए हैं, जिससे स्टेडियम में उत्सव का दृश्य दिख रहा है। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन से पहले स्टेडियम में सांस्कृतिक प्रोग्राम आयोजित किया गया। 'कभी मैं खाऊं समोसाकभी खाऊं बर्गर सभी मुझे एक लगे है जिधर भी मैं जाऊं। मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर। कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट व कभी बच्चन सा एक्टर। चलने दे मस्ती का तूफानखुलके होगा डांस'। इस तरह के गानों पर युवाओं ने डांस करके प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत में सारे स्टेडियम में समां बांध दिया।

ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने 50 हजार भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित किया। प्रोग्राम में संबोधन से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह ह्यूस्टन में दोस्त मोदी के साथ रहेंगे।