होंडा कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है यह सुविधा, लीज पर ले सकेंगे यह गाड़ियाँ

होंडा कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है यह सुविधा, लीज पर ले सकेंगे यह गाड़ियाँ

अगर आपके पास नई कार खरीदना का बजट नहीं है या फिर आप नई कार नहीं लेना चाहते हैं, तो अब आप होंडा की गाड़ियों को लीज पर ले सकते हैं. होंडा इंडिया (honda) ने ORIX के साथ टाइ-अप किया है और अब इस साझेदारी की मदद से भारत में आप Honda City, Honda Civic और Honda CR-V को लीज पर ले सकते हैं. इन गाड़ियों को न सिर्फ कॉर्पोरेट, बल्कि कोई भी शख्स अपनी सुविधा के अनुसार ले सकता है. लीज का ये ऑप्शन सेल्फ-एम्पलॉयड प्रोफेशनल्स, बिजनेसमैन और सैलरी पर काम करने वाले लोगों के लिए भी अवलेबल है. नई गाड़ियां कर सकेंगे इस्तेमाल


इस लीज प्लान कॉन्प्रीहेंसिव इंश्योरेंस प्लान्स, मैंनटेनेंस पैकेज, टैक्स मैनेजमेंट और क्यूरेटेड रेंटल्स (किराये पर लेने की रकम) शामिल है. इस नए लीज प्रोग्राम पर बात करते हुए होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट एंड डायरेक्टर (सेल्स एंड मार्केटिंग) राजेश गोयल ने कहा है कि कार लीजिंग ग्राहकों को सुविधा देगी. साथ ही उन्हें लेटेस्ट गाड़ियों का यूज करने का मौका देगी और उसके लिए उन्हें कार खरीदने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

उन्होंने कहा कि कार लीज भारत में पॉपुलर हो रही है और हमें खुशी है कि हमने ORIX के साथ जुड़कर उन लोगों के लिए एक रास्ता खोजा है, जो कि मॉडर्न ओनरशिप का फायदा उठाना चाहते हैं. कॉर्पोरेट ग्राहकों के साथ-साथ ये प्रोग्राम आम ग्राहकों के लिए भी है. इस पार्टनरशिप पर बात करते हुए Orix India के एमडी और सीईओ संदीप गंभीर ने कहा कि होंडा कार्स इंडिया देश का एक ऐसा ब्रैंड है, जिसे ज्यादातर लोग पसंद करते हैं. हमें विश्वास है कि ये पार्टनरशिप इनोवेटिव लीज ऑप्शंस के साथ ग्राहकों को होंडा की प्रीमियम गाड़ियों को इस्तेमाल करने का मौका देगी और कई सपनों को पूरा करेगी.