हिमा दास ने जमाया 5वें गोल्ड पर कब्जा, जानिए कैसे...

 हिमा दास ने जमाया 5वें गोल्ड पर कब्जा,   जानिए कैसे...

भारत की नयी उड़न परी हिमा दास ने शनिवार को स्वर्ण पदक अपने नाम किया है. हिमा ने चेकगणराज्य में नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रां प्री में स्त्रियों की 400 मीटर स्पर्धा में पहला जगह हासिल किया.

Image result for    हिमा दास ने

हिमा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो साझा कर इस बात की जानकारी दी. फोटो के साथ हिमा ने लिखा, 'आज (शनिवार को) चेक गणराज्य में 400 मीटर स्पर्धा में शीर्ष जगह पर रहते हुए रेस का अंत किया. हिमा ने 52.09 सेकेंड का समय निकाला. हिमा का यह इस महीने कुल पांचवां स्वर्ण पदक है.'

हिमा की इस अचीवमेंट के बाद उन्हें देशभर से बधाईंयां मिल रही हैं. बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें लगातार शुभकामना दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने हिमा दास को शुभकामना देते हुए ट्टीट किया, YEEEEAAAHHHHHHHHHH.। BADHAI BADHAI BADHAI । । JAI HIND. हम सबको आप पर गर्व है हिमा दास जी, आपने हिंदुस्तान का नाम स्वर्ण अक्षरों में लिख दिया !!!

वहीं अनिल कपूर ने लिखा, 'हिमा दास 5 वें गोल्ड जीतने पर बधाई. आपका असम के लिए किया गया कार्य हम लोगों के लिए प्रेरणा है. एक महान एथलीट जिसके पास सोने का दिल है.आपको व अधिक सफलताओं की दुआ. हिंदुस्तान को आप पर गर्व है.'

तापसी ने लिखा, 'अब वो अपनी खुद की सोने की खान खोल सकती हैं. वहीं विवेक ओबेरॉय ने लिखा, हिमा दास को लगातार चौथी बार गोल्ड मेडल जीतने की बधाई. वो भी पंद्रह दिन के अंदर. आपने सबको गर्व करने का मौका दिया है. जीतती रहो, चमकती रहो व लोगों को प्रेरणा देती रहो. जय हिंद.