बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के घर आए गणपति बाप्पा, वायरल हुई फोटो

 बॉलीवुड की इस  एक्ट्रेस के घर आए गणपति बाप्पा, वायरल हुई फोटो

गणपति उत्सव की धूम सारे देश में है, इस उत्सव से बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड के सितारे भी अपने घर में गणपति का स्वागत कर चुके हैं।

वहीं बॉलीवुड के तमाम सितारों की तरह श्रद्धा कपूर भी गणेश चतुर्थी का त्‍योहार बहुत चाव से मनाती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने ये तस्वीर शेयर की हैं। इसी के साथ वो ‘साहो’ की शुरुआती सफलता से उत्‍साहित व ‘छिछोरे’ की रिलीज में हिट होने की कामना भी कर रही हैं

इसी बीच श्रद्धा कपूर ने लीडिंग डेली से बात करते हुए अपने बचपन की यादों को ताजा किया है। दरअसल, गणेश चतुर्थी की यादों को ताजा करते हुए श्रद्धा कपूर ने बताया कि उन्होंने बचपन के दिनों में कैसे इस त्यौहार को मनाया था। बचपन के दिनों को अभिनेत्री ने बताया है कि वो इस त्यौहार में सलवार सूट पहनती हैं बल्कि उनकी मां व मौसी इस पूजा में महाराष्‍ट्र‍ियन साड़ी पहनती हैं। इसके आगे बोली कि पिछले कई वर्षों से इस त्यौहार में उनके घर में गणपति जी स्थापित किए जा रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे ये भी बताया कि इस पूजा में उनका पूरा परिवार एक साथ होता है।

इनके अतिरिक्त वहीं ग्रैंड पैरेंट्स को याद करते हुए श्रद्धा कपूर ने बोला कि सबसे पहले मोदक उनको उनकी नानी ने दिया था, गणपति जी को घर लाने की परंपरा उन्‍होंने ही प्रारम्भ की थी। श्रद्धा कपूर के नाना एक बड़े शास्‍त्रीय गायक थे व इस त्‍योहार की शाम उनके यहां संगीत मीटिंग हुआ करती थी। तो इस तरह से श्रद्धा के घर में गणपति स्थापना होती है व धूम धाम से वो इसे मनाते हैं।