यौन संबंधों को लेकर हर महिला और पुरुष की पसंद-नापसंद होती है अलग-अलग

यौन संबंधों को लेकर हर महिला और पुरुष की पसंद-नापसंद  होती है अलग-अलग

सेक्स, कपल्स के बीच रिश्ते का एक अहम आधार है. सेक्स करना हर कपल को पसंद होता है, लेकिन सेक्स यानी यौन संबंधों को लेकर हर महिला और पुरुष की पसंद-नापसंद अलग-अलग होती है। यानि दोनों की सेक्स पोजीशन की चॉयस अलग होती है। अगर पुरुष को कोई पोजीशन पसंद है तो वो महिला को पसंद नहीं होती। भले ही सेक्स दोनों पार्टनर इंजॉय करते हैं, लेकिन कुछ ऐसी पोजिशन हैं, जिन्हें कई महिलाएं बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं। जानिए उनके बारे में.

उसके हाथ को अपने हाथ में लें, और आराम से अपने शरीर के हिस्सों को छुएं, आंखों से लेकर मुंह तक, गर्दन से लेकर पीठ तक, और फिर थाइज़, बैली से लेकर वैजाइना तक टच करें। इस दौरान आप अपने पार्टनर को बताते रहें कि वो कौन से हिस्से हैं जो ज़्यादा सेंसिटिव हैं।

ऐसे में आप दोनों के ये पल और भी खास बन जायेंगे। जब आप उन्हें अपने प्लेज़र पॉइंट पर पहुंचाएंगी तो उन्हें ये भी बताएं कि आपको किस तरह से सहलाया जाना पसंद है।

आपको वैजाइना के किस हिस्से में छुअन पसंद है। इस तरह से न सिर्फ आपका प्लेज़र बढ़ेगा बल्कि आप दोनों का रिश्ता और इंटीमेट हो जाएगा। इसी तरह से आप भी उनके शरीर के प्लेज़र पॉइंट्स तक पहुंच सकती हैं।