यहाँ मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बदमाशों को किया अरैस्ट व 3 पिस्टल और रिवॉल्वर की बरामद

यहाँ मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बदमाशों को किया अरैस्ट व  3 पिस्टल और रिवॉल्वर की बरामद

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बीती रात पुलिस व बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। दौलताबाद चौक द्वारका एक्सप्रेस हाईवे पर हुई इस मुठभेड़ में 3 बदमाशों के पैर में गोली लगी है। यहां चार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की थी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने सूर्या, संजू, प्रदीप व नीरज नाम के बदमाशों को अरैस्ट कर लिया है। यह मुठभेड़ हरियाणा पुलिस की अपराध इंवेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) पालम विहार के साथ हुई। अरैस्ट किए गए बदमाशों पर 2 लाख का ईनाम था। ये सभी बदमाश दिल्ली, हरियाणा व राजस्थान में डेढ़ दर्जन से ज्यादा वारदातों में वांछित थे। पुलिस ने इनके पास से 3 पिस्टल व एक रिवॉल्वर बरामद की है।

Image result for द्वारका एक्सप्रेस वे पर पुलिस व बदमाशों के बीच एनकाउंटर,

ये सभी बदमाश राजस्थान नम्बर की महिंद्रा एसयूवी कार में थे सवार। घायल बदमाशों को सेक्टर 10 के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह मुठभेड़ रात करीब 2:30 बजे द्वारका एक्सप्रेसवे नियर दौलताबाद चौक पर हुई थी। पकड़े गए बदमाशों में लोकेश उर्फ सूर्या दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है व उसके ऊपर 1 लाख रुपये का ईनाम है। दूसरा बदमाश नीरज सोनीपत का रहने वाला है व उसपर 50 हजार रुपये ईनाम है। तीसरा बदमाश प्रदीप जसोखेड़ी झज्जर का रहने वाला है व उसपर भी 50 हजार रुपये ईनाम है।