बैट से अपने पति की पिटाई करते हुए नजर आई दीपिका पादुकोण

बैट से अपने पति की पिटाई करते हुए नजर आई दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है. इस वीडियो में दीपिका अपने पति व एक्टर रणवीर की बैट से पिटाई करते हुए नजर आ रही हैं.रणवीर-दीपिका की इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आपको बात दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को खुद रणवीर सिंह ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है. 4 सेकंड की एक विडियो क्‍लिप में आप देख सकते हैं कि दीपिका कैसे रणवीर को बैट से मार रही हैं व वह उछल रहे हैं. इसे शेयर करते हुए ऐक्‍टर ने लिखा, 'मेरी जिंदगी की कहानी, रील व रियल!'

आपको बता दें कि इस वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने फिल्म 83 में दीपिका की एंट्री व उनके भूमिका को लेकर संकेत किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की शूटिंग कर रहे हैं, उनके साथ वहां दीपिका भी हैं. फिल्‍म में रणवीर कपिल देव के भूमिका में नजर आएंगे. पहले ऐसी चर्चा थी कि रणवीर की पत्‍नी का भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएंगी जिसे अब उन्‍होंने खुद कन्‍फर्म कर दिया है.

बात करें '83' की तो डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म 1983 में हुए वर्ल्‍ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. इस टीम को कपिल देव ने लीड किया था व फिल्‍म में उन्‍हीं का भूमिका रणवीर निभा रहे हैं. उनके अतिरिक्त साकिब सलेम, हार्डी संधू, एमी विर्क व कई अन्‍य ऐक्‍टर्स टीम के बाकी क्रिकेटर्स का भूमिका प्‍ले कर रहे हैं.