दबंग 3: 15 दिनों तक शूट किया जाएगा फिल्म का यह अहम सीन, पढ़े पूरी खबर

दबंग 3: 15 दिनों तक शूट किया जाएगा फिल्म का यह अहम सीन, पढ़े पूरी खबर

अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है, हालांकि फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह बहुत ज्यादा ज्यादा है। इस फिल्म की शूटिंग के नए शेड्यूल की जानकारी भी अब सामने आई है।

Image result for दबंग 3,

वैसे यह समाचार आ रही है कि फिल्म दबंग 3 की टीम 15 दिनों तक न्यायालय कोर्ट रूम ड्रामा सीन्स की शूटिंग करेगी, जो फिल्म की कहानी का अहम भाग भी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक, "कोर्टरूम व न्यायालय के बाहर की लोकेशन्स हैं, जहां शूटिंग की जानी है। ये पहली बार है कि दबंग फ्रैंचाइजी की किसी फिल्म में लंबा चौड़ा कोर्टरूम सीन दिखाया जाएगा। " साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि सलमान व उनकी टीम इन कोर्टरूम सीन्स को फिल्माने के लिए अबू धाबी के लिए रवाना होगी।

सलमान की आगामी फिल्म दबंग 3 में कोर्टरूम ड्रामा देखना दिलचस्प बताया जा रहा है व फिल्म के मेकर्स इसे कितने बढ़िया तरीका से दर्शाते हैं ये बात भी देखने वाली रहेगी। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित दबंग 3 में सलमान एक बार फिर इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का भूमिका अदा कर रहे हैं व इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, निकेतन धीर, अरबाज खान, विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना व साऊथ के एक्टर सुदीप भी आपको अहम भूमिका में देखने को मिलेंगे। कुछ दिनों पहले एक वीडियो के माध्यम से सलमान ने बताया था कि विनोद खन्ना के देहांत के बाद अब उनके भाई प्रमोद खन्ना चुलबुल पांडे के पिता का भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। रिलीज के बात जी जाए तो फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर 2019 को रिलीज की जा रही है।