बाइक सवार बदमाशों ने यूको बैंक से लूटे  लाखो रुपया

बाइक सवार बदमाशों ने यूको बैंक से लूटे  लाखो रुपया

अमेठी के पीपरपुर क्षेत्र में बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने यूको बैंक प्रबंधक की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर 26 लाख रुपये लूटे व भाग निकले. बदमाशों की फायरिंग में बैंक प्रबंधक व कैशियर बाल-बाल बच गए.

Image result for यूको बैंक से लूटे  लाखो रुपया


बताया जाता है कि शनिवार दोपहर प्रबंधक बैंक की रकम लेकर अपनी शाखा जा रहे थे. प्रतापगढ़ जिले की सीमा पर बदमाशों ने उनकी कार को घेर लिया. बैंक की रकम लूटे जाने का पता चलते ही अयोध्या मंडल के आईजी डाक्टर संजीव गुप्ता, अमेठी की एसपी ख्याति गर्ग पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं. बैंक कर्मियों से बात करने के बाद जिलेभर में नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया गया. हालांकि बदमाशों का सुराग नहीं लगा.


आईजी ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए सर्विलांस, अपराध ब्रांच के साथ ही कई टीमें गठित की गई हैं. पुलिस ऑफिसर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं. शाम को बैंक प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया.

कार रोकते ही बरसा दीं गोलियां
भादर स्थित यूको बैंक के शाखा प्रबंधक मुनीश कुमार गौतम और कैशियर अंशु सिंह व्यक्तिगत कार से अमेठी स्थित महाराष्ट्र बैंक और प्रतापगढ़ में बाबूगंज की यूको बैंक शाखा से 26 लाख रुपए लेकर निकले थे. वह प्रतापगढ़ में अन्तू थाने की सीमा पार करके अमेठी में दाखिल हुए थे. इसी बीच चौधरी चरण सिंह इंटर कॉलेज, परसोईया के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने प्रबंधक की कार को ओवरटेक कर रोक लिया व अंधाधुंध गोलियां दागना प्रारम्भ कर दिया. एक गोली कार के दरवाजे का शीशा तोड़ते हुए कैशियर की कनपटी के पास से गुजरी. जिससे प्रबंधक व कैशियर दहशत में आ गए. इसी अफरातफरी का बदमाशों ने लाभ उठाया. एक बदमाश असलहा तानकर कार के करीब आया व उसमें रखा रुपयों भरा बैग उठा लिया. इसके बाद तीनों बदमाश बाइक से भाग निकले. डरे सहमे प्रबंधक ने लूट की सूचना पुलिस को दी.