बिहार बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले ये शब्द

बिहार बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले ये शब्द

बिहार बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर के मार्फ़त अपने विरोधियों पर जबरदस्त हमला बोला है. RSS और भाजपा से जुड़े संघठनों की जासूसी कराये जाने को लेकर बिहार पुलिस की विशेष शाखा द्वारा जारी किये गए पत्र को लेकर गिरिराज ने नीतीश सरकार और उसमे शामिल अपने दल के प्रमुख लोगों पर अपरोक्ष तौर पर निशाना साध दिया है.

Related image

गिरिराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि साजिश करने वालों से कह दो कि चिंगारी का खेल बुरा होता है, गिरिराज सिंह ने अपने इस ट्वीट के साथ अटल जी की एक कविता का वीडियो भी शेयर किया है.

बता दें की बिहार पुलिस के विशेष शाखा ने सभी मातहत अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए एक चिट्ठी जारी की थी. इसमें आरएसएस सहित भाजपा से जुड़े तमाम 19 संगठनों के बारे में अबिलम्ब जानकारी उपलब्ध कराकर विशेष शाखा के मुख्यालय को सौपने को कहा गया था.

इस पत्र के मसले पर जदयू और भाजपा के बीच भी बयानबाजी का दौर जारी है. विपक्ष चुटकी लेने में जुटा है. हालांकि जदयू नेताओं के तरफ से भी इस मसले को लेकर सफाई पेश की गई है. लेकिन बीजेपी का एक धड़ा जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ है वह इस पत्र को मुद्दा बनाने को तैयार है.