फिल्म ड्रीम गर्ल में जल्द ही नजर आएंगे आयुष्मान, रिलीज हुआ पोस्टर

फिल्म ड्रीम गर्ल में जल्द ही नजर आएंगे आयुष्मान, रिलीज हुआ पोस्टर

अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर खूब सुर्खियों में चल रहे हैं। इसके अतिरिक्त फिल्म ड्रीम गर्ल में भी वे जल्द ही नजर आने वाले हैं। फिल्म का पहला पोस्टर वैसे रिलीज कर दिया गया है। ये मूवी एक यूनिक कॉन्सेप्ट पर है। लेकिन दूसरी ओर क्या जानते हैं कि एक्टर ने इस फिल्म के लिए मजह 10 मिनट में ही हां कर दी थी।

अभिनेता आयुष्मान को फिल्म का कॉन्सेप्ट इतना पसंद आया था कि उन्होंने हामी भरने में 10 मिनट से ज्यादा समय नहीं लिया था। डेक्कन क्रोनिकल से मिली रिपोर्ट की माने तो, अंधाधुन व बाधाई हो की सफलता के बाद, आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शुमार माने जाते हैं। नामी प्रोड्यूसर उनके साथ कार्य करना चाहते हैं व जब राज शांडिल्य ने ड्रीम गर्ल के लिए आयुष्मान से सम्पर्क किया था, तो उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी थी। सिर्फ दस मिनट के लिए स्क्रिप्ट पढ़ी व फिर उन्होंने हां कह दिया था।

साथ ही आपको गौरतलब है कि राज एक शानदार लेखक हैं व उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की रही है। आयुष्मान को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद ही पसंद आई है। जबकि फिल्म की बात की जाए तो ये एक कॉमिक ड्रामा है। इसमें आयुष्मान एक छोटे शहर के लड़के का भूमिका निभाएंगे, जो कि फीमेल आवाज में सरलता से खुद को ढाल सकता है। मूवी सितंबर 2019 में रिलीज की जाएगी।