बेटी एशा की शादी में धर्मेंद्र का हुआ था ये बूरा हाल, जानिए ऐसे...

बेटी एशा की शादी में धर्मेंद्र का हुआ था ये बूरा हाल,  जानिए ऐसे...

हेमा मालिनी (Hema Malini) व धर्मेंद्र (Dharmendra) की तरह एशा देओल (Esha Deol) ने भी फिल्म इंडस्ट्री में हाथ आजमाया. एशा देओल ने वर्ष 2002 में 'कोई मेरे दिल से पूछे' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी.

Image result for बेटी ईशा की शादी में धर्मेंद्र का रो - रो के हुआ था ये बुरा

इसके बाद 'ना तुम जानो ना हम', 'क्या दिल ने कहा', 'कुछ तो है', 'चुरा लिया है तुमने' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. हालांकि एशा फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. एशा व भरत की लव मैरिज हुई थी. आज यह दोनों विवाह की 7वीं सालगिरह मना रहे हैं. सगाई से लेकर हल्दी, शादी, बिदाई व रिसेप्शन तक की एशा व भरत की वेडिंग एलबम देखिए.

एशा देओल व भरत तख्तानी की यह तस्वीर उनकी सगाई की है. इन दोनों ने हेमा मालिनी के मुंबई में स्थित जुहू बंगले में सगाई की थी. सगाई के बाद इन दोनों ने एक साथ बाहर आकर मीडिया को पोज भी दिए थे.

इस तस्वीर में भरत व एशा के साथ हेमा मालिनी भी नजर आ रही हैं. एशा ने इस मौके पर गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी. जबकि भरत ट्राउजर व व्हाइट शर्ट के साथ कोट पहने नजर आए.

यह तस्वीर एशा देओल की हल्दी सेरेमनी की है. इस मौके पर एशा, हेमा मालिनी व आहना ने नीता लुला के डिजाइनर कपड़े पहने थे. एशा ने पीला, नारंगी व हरे कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था. जबकि भरत पीला कुर्ता व सफेद पायजामा पहने हुए थे.

इस तस्वीर में हेमा मालिनी दोनों बेटियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. यह तस्वीर भी एशा की हल्दी की है. इस तस्वीर में हेमा मालिनी ने सिंपल सी साड़ी पहनी हुई है जबकि आहना गुलाबी व नांरगी कॉम्बिनेशन का सूट पहना हुआ है.

यह तस्वीर विवाह की है. एशा व भरत की विवाह इस्कॉन मंदिर में हुई थी. दोनों की विवाह साउथ भारतीय स्टाइल में की गई थी. अपनी विवाह में एशा ने कांजीवरम साड़ी पहनी थी.

अब जरा इस तस्वीर को देखिए. इस तस्वीर में एशा व भरत मंडप में बैठे हुए हैं. वहीं पीछे हेमा व धर्मेंद्र हाथ जोड़े खड़े हुए हैं. जबिक एशा व भरत को बॉबी देओल हाथ में कुछ देते हुए नजर आ रहे हैं.

एशा की यह तस्वीर विवाह के बाद की है. इस तस्वीर में एशा मीडिया को पोज देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

एशा देओल का यह बिदाई वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एशा धर्मेंद्र के गले लगते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में धर्मेंद्र रोते हुए नजर आ रहे हैं.