एंकर डेविड लेटरमैन ने शाहरुख़ से पूछे कई सारे सवाल

एंकर डेविड लेटरमैन ने शाहरुख़ से पूछे कई सारे सवाल

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान, नेटफ्लिक्स के स्पेशल शो 'डेविड लेटरमैन टॉक शो' में दिखाई देने वाले हैं। इस शो का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इसमें एंकर डेविड लेटरमैन ने शाहरुख़ से कई सारे सवाल पूछे हैं, जो उनके व्यक्तिगत ज़िंदगी से जुड़े हैं। 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो का नाम 'My Next Guest Needs No Introduction' रखा गया है। फैंस इस शो को लेकर बहुत उत्साहित नजर आ रहे है।

अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस शो के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है। नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'हमें इस शुक्रवार की अभी आवश्यकता है। ' इस ट्रेलर को शाहरुख़ ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है। किंग ख़ान ने लिखा कि इस साक्षात्कार में मुझे बहुत ज्यादा मज़ा आया। इतनी खुशी देने के लिए बहुत शुक्रिया लेटरमैन.' लैटरमेन के इस शो का नाम स्पेशली शाहरुख ख़ान के लिए बदला गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस ट्रेलर में शाहरुख बहुत ज्यादा मजे करते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में लेटरमैन एक सवाल पूछते हैं, 'क्या आप स्टार बनने की खुशी महसूस कर रहे हैं। ' इसका जवाब शाहरुख़ ने थोड़े से मज़ेदार टोन में दिया। शाहरुख़ ने कहा, 'मैं बहुत कुछ बनाना चाहता था, लेकिन नहीं बन सका। इसलिए मैं एक एक्टर बन गया। ' इसके अतिरिक्त भी लेटरमैन ने शाहरुख़ के व्यक्तिगत ज़िंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे, जिसका शाहरुख़ ने बहुत ज्यादा मजेदार अंदाज में जवाब दिया।