अक्षय कुमार ने अपनी बेटी Nitara के लिए किया ये काम, जानकर लोग हो रहे हैरान

अक्षय कुमार ने अपनी  बेटी Nitara के लिए किया ये काम, जानकर लोग हो रहे हैरान

अक्षय कुमार एक परफेक्ट फ़ैमिलीमैन व प्रोफेशनल हैं. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों व कार्य के बीच संतुलन रखने में उनका कोई सानी नहीं है.

Related image

ख़ासकर बेटी नितारा को लेकर अक्षय काफ़ी संवेदनशील हैं. अक्षय ने अब यह राज़ खोला है कि उनकी आने वाली फ़िल्म मिशन मंगल उन्होंने सिर्फ़ अपनी बेटी के लिए की है.

अक्षय ने सोशल मीडिया में एक नोट शेयर किया है, जिसका शीर्षक है- मिशन इंस्पायर. इस नोट में अक्षय ने लिखा है- ''मैं हमेशा से ऐसी फ़िल्म का भाग बनना चाहता था, जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करे. जो उनकी कल्पना व जिज्ञासा को उड़ान दे. मिशन मंगल मेरे लिए वही फ़िल्म है.'' अक्षय ने उम्मीद जताई है कि फ़िल्म जितना प्रेरित करेगी, उतना ही मनोरंजन भी देगी. इस नोट में अक्षय ने बताया कि मिशन मंगल, मंगल अभियान की सच्ची घटना पर आधारित फ़िल्म है. यह साधारण लोगों के असाधारण लक्ष्य को हासिल करने की कहानी है. यह फ़िल्म साबित करती है कि विचार व सपने आसमान की तरह असीमित होते हैं.

अक्षय ने यह नोट अंग्रेजी व हिंदी भाषाओं में साझा किया है व इसके साथ उन्होंने ट्वीट में लिखा है- ''मिशन मंगल ऐसी फ़िल्म है, जिससे मुझे उम्मीद है कि यह प्रेरित करने के साथ मनोरंजन भी देगी. यह फ़िल्म मैंने ख़ासतौर पर अपनी बेटी व उसके हमउम्र बच्चों के लिए की है, ताकि उन्हें हिंदुस्तान के मंगल तक के मिशन की अद्भुत कहानी पता चल सके.''

15 अगस्त को रिलीज़ हो रही मिशन मंगल में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी व शरमन जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फ़िल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. वैसे 15 अगस्त पर मिशन मंगल का मुक़ाबला जॉन अब्राहम की फ़िल्म बाटला हाउस व प्रभास की साहो से होगा.