अजय देवगन के बेटे ने सोशल मिडिया पर मचाया धमाल, जानिए कैसे...

 अजय देवगन के बेटे ने  सोशल मिडिया पर मचाया धमाल,  जानिए कैसे...

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अजय देवगन एंव काजोल की जोड़ी परफेक्ट कपल के रूप में जानी जाती है. जोकि ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफस्क्रीन में भी बेहद हिट है. इसी तरह से इनके बच्चों में भी उनके परवरिश की खास झलक देखने को मिलती है.

अक्सर, आपने देखा होगा बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों को कई इवेंट्स में लेकर पहुंचते है. लेकिन अजयदेवगन व काजोल दोनों अपने दोनों बच्चों निसा व युग को ग्लैमर व मीडिया की नज़रों से दूर रखना ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन फिर स्टारकिड होने की वजह से वे कभी -कभी कैमरों में कैद हो ही जाते हैं.

लेकिन अभी हाल ही में अजय देवगन के छोटे सुपुत्र नें सोशल मिडिया पर धमाल मचा दिया है. आज युग का बर्थडे है व इसी के साथ युग 9 वर्ष के हो गए हैं । इस मौके पर काजोल व अजय देवगन ने अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामना देते हुये सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया है इस वीडियो के साथ कैप्शन में काजोल ने लिखा, 'जब तुम 3 वर्ष के थे तो सब कुछ बहुत अच्छा था,जब 9 वर्ष के हुए तो व भी ज्यादा अच्छा है । हैप्पी बर्थडे युग' काजोल के पोस्ट पर युग की मौसी तनीषा मुखर्जी ने भी कमेंट किया .

इस विडियो को देखने के बाद काजोल व अजय देवगन के साथ पूरा बॉलिवुड भी युग को बधाईयां दे रहा है. युग के मम्मी पापा नें जिस तरह से युग को विश किया, सोशल मिडिया पर उनकी तस्वीरे तेजी से वायरल होने लगी.

अजय देवगन ने बेटे की तस्वीर को शेय़र करते हुये लिखा कि -अब तुम बड़े हो गए हो. तुम्हें बड़ा होते हुए देखना बहुत सुखद है. ये कभी समाप्त नहीं हो सकता. इससे पहले काजोल ने भी बेटे के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'जन्मदिन वाला हफ्ता प्रारम्भ हो चुका है .

काजोल व अजय देवगन ने हाल ही में फिल्म 'यू मी व हम' के 9 वर्ष बाद फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में साथ कार्य किया है. इन की जोड़ी हिंदी सिनेमा जगत की खास जोड़ी में से एक है इसलिये दोनों के बीच के रिश्तों की अक्सर मिसाल भी दी जाती है.