ह्यूस्टन में 'Howdy Modi' प्रोग्राम को संबोधित करने के बाद अब प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंच चुके न्यूयॉर्क

ह्यूस्टन में 'Howdy Modi' प्रोग्राम को संबोधित करने के बाद अब प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंच चुके न्यूयॉर्क

ह्यूस्टन में 'Howdy Modi' प्रोग्राम को संबोधित करने के बाद अब प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी यहां जलवायु बदलाव पर संयुक्त देश महासचिव के शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे व समिट को संबोधित करेंगे. वह आतंकवाद के मामले पर कई राष्ट्रों के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे. इसके बाद प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिकी कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधियों से मिलेंगे. बता दें कि, प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी 21 से 27 सितंबर तक अमेरिका के दौरे पर हैं. इस दौरान प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मुलाकात करेंगे व संयुक्त देश महासभा के वार्षिक सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे.

ये हैं प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के आगे के कार्यक्रम:-
23 सितंबर: प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी क्लाइमेट समिट को संबोधित करेंगे. वह आतंकवाद के मामले पर कई राष्ट्रों के नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह अमेरिकी कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधियों से मिलेंगे.
24 सितंबर: यूएनएसजी की ओर से लंच में भाग लेंगे. इसके बाद वह महात्मा गांधी की 150वी वर्षगांठ पर आयोजित किए गए प्रोग्राम में भाग लेंगे. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को गेट्स फाउंडेशन की तरफ से ग्लोबल गोलकीपर अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. साथ ही प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ब्लूमबर्ग के सीईओ से भी मिलेंगे.
25 सितंबर: पीएम मोदी कैरिकोम की मीटिंग में भाग लेंगे, जहां डोनाल्ड ट्रंप सहित 20 नेताओं से मुलाकात व वार्ता होने की आसार जताई जा रही है.