एक्टर हिमेश रेशमिया ने की दूसरी शादी, जानिए कैसे...

एक्टर हिमेश रेशमिया ने की दूसरी शादी,  जानिए कैसे...

सिंगर, कम्पोजर व एक्टर हिमेश रेशमिया अपने अलग स्टाइल को लेकर जाने जाते हैं. हिमेश उस वक्त आकस्मित चर्चा में आए जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुपचुप ढंग से दूसरी विवाह कर ली.

Image result for एक्टर हिमेश रेशमिया ने की दूसरी शादी,  जा

विवाह में परिवार व कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. 23 जुलाई 1973 को जन्मे हिमेश रेशमिया के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

हिमेश ने वर्ष 2017 में 22 वर्ष पुराने संबंध को समाप्त करते हुए पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. दोनों के बीच कभी भी टकराव की कोई समाचार नहीं आई लेकिन आकस्मित दोनों के तलाक की समाचार बहुत ज्यादा चौंकाने वाली थी.

हिमेश ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई 2018 को लोखंडवाला अपार्टमेंट में सात फेरे लिए थे. विवाह गुजराती रीति-रिवाजों से हुई. हिमेश व सोनिया 10 वर्ष तक रिलेशन में थे. सोनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं. सोनिया 'सती', 'किट्टी पार्टी', 'रीमिक्स', 'एस बॉस' व 'कैसा ये प्यार है' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

मिड डे को दिए एक साक्षात्कार में हिमेश रेशमिया ने बोला कि उन्होंने व उनकी पत्नी ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय किया व उनके परिवार का हर मेम्बर इस निर्णय की इज्जत करता है. कोमल को भी इस निर्णय से कोई असहमति नहीं है.

सोनिया, हिमेश की पहली पत्नी कोमल की अच्छी दोस्त हैं. सोनिया का घर उसी बिल्डिंग में है जिसमें हिमेश रहते हैं. बता दें कि हिमेश रेशमिया व कोमल का एक बेटा भी है व तलाक के बाद दोनों मिलकर उसका ख्याल रख रहे हैं.