जेठ की विवाह में नम हुई Priyanka Chopra की आंखे, जाने वजह

जेठ की विवाह में नम हुई Priyanka Chopra की आंखे, जाने वजह

Priyanka Chopra emotional in Joe Jonas Sophie Turner wedding:हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) अब आधिकारिक तौर पर प्रियंका चोपड़ा (Priy) की जेठानी बन गयी हैं.

Image result for Priyanka Chopra, जेठ का विवाह

रविवार को निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस के साथ सोफी ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज़ से विवाह की. जो (Joe) व सोफी (Sophie) की यह सेकंड वेडिंग थी. इससे पहले दोनों ने कुछ महीने पहले एक म्यूज़िकल प्रोग्राम के बाद एक सरप्राइज़ वेडिंग की थी, मगर इस बार ऑफ़िशियली दोनों पति-पत्नी बन गये हैं. पेरिस में हुई इस सेलेब्रिटी विवाह की तमाम फोटोज़ सोशल मीडिया व इंटरनेट पर छायी हुई हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है.

प्रियंका की यह तस्वीर अब वायरल हो रही है, जिसे प्रियंका के एक फ़ैन एकाउंट ने शेयर किया है. प्रियंका ने इस मौक़े के लिए गुलाबी रंग की साड़ी चुनी थी, जिसे डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिज़ाइन किया था. प्रियंका दोनों हाथों से नम आंखें पोंछ रही हैं व पति निक जोनस पास में खड़े हैं, जिन्होंने बड़े भाई की विवाह के लिए एक टक्सडो को चुना.

कुछ यूज़र्स ने प्रियंका की इस फोटो पर कमेंट किया है कि उन्हें नहीं लगता, वो रो रही थीं, क्योंकि जिस समय की यह तस्वीर है, उस वक़्त फोटो सेशन चल रहा था. कुछ यूज़र्स ने फनी कमेंट्स भी किये हैं कि प्रियंकी की वजह से फ्रांस का तापमान बहुत बढ़ गया था, लिहाज़ा वो पसीना पोंछ रही हैं.

जो व सोफी की विवाह भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुई, जिसमें सिर्फ़ परिवार व नज़दीकी दोस्त ही शामिल हुए. दोनों की विवाह दक्षिण फ्रांस के Chateau du Martinay में हुई.

जो व सोफिया की विवाह में प्रियंका चोपड़ा की मॉम डॉ। मधु चोपड़ा ने भी शिरकत की थी. बहरहाल, प्रियंका चोपड़ा की ससुराल अब मुकम्मल हो गयी है. पापा जोनस व माम जोनस के साथ उनकी दो जेठानियां हो गयी हैं. निक जोनस के सबसे बड़े भाई केविन जोनस की विवाह को कई वर्ष हो चुके हैं व उनके दो बेटियां भी हैं. अपनी जेठानियों डैनियल जोनस व सोफी टर्नर जोनस के साथ प्रियंका के संबंध बहुत अच्छे हैं. यह तीनों ख़ुद को J Sisters के नाम से बुलाती हैं.