प्यार का झासा का देकर युवती से बनाएं संबंध और फिर...

प्यार का झासा का देकर युवती से बनाएं संबंध और फिर...

आजकल बढ़ते क्राइम के मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा सामने आया है वह चंडीगढ़ का है जहाँ की युवती को बहला फुसलाकर हरिद्वार लाकर उसके परिचित युवक ने बलात्कार को अंजाम दिया है। इस मुद्दे में मिली खबरों के मुताबिक़ चंडीगढ़ पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बलात्कार का मुकदमा पंजीकृत कर हरिद्वार कोतवाली पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है व अब सारे मुद्दे की जाँच हरिद्वार कोतवाली पुलिस करेगी।

Related image

आप सभी को बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर 11 के थाने में पीड़िता ने मुकदमा पंजीकृत कराया कि 11 जून को उसके परिचित युवक ने मोबाइल फोन पर सम्पर्क साधकर मिलने की बात कही व जब वह वहां मिलने पहुंची तो आरोपी युवक उसे ऑटो रिक्शा में बिठाकर अपने साथ रेलवे स्टेशन ले गया। उसके बाद वहां से दोनों अंबाला पहुंचे व अंबाला में ट्रेन में बैठकर हरिद्वार पहुंचे। अब इस मुद्दे में यह आरोप है कि युवक उसे एक फ्लैट में ले गया, जिसे उसने अपने जीजा का बताया व उसके बाद फ्लैट पर मिले एक युवक दीपक ने उन्हें खाना परोसा।दोनों फ्लेट में रहे व एक साथ सोये।

उस दौरान रात को आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाना चाहा व अब युवती का आरोप है कि मना करने के बाद भी उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाए व अगले दिन वह उसे लेकर वापस चला आया। वहीं इस मुद्दे में चंडीगढ़ पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर पंजीकृत कर हरिद्वार ट्रांसफर कर दी व कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि ''मामले की जाँच कर रहे हैं। युवती को जल्द ही यहां बयान के लिए बुलाया जाएगा। युवती से किस फ्लैट में बलात्कार हुआ, वह उसके यहां आने पर ही पता चल सकेगा। ''