सृति झा को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, फैन्स को तगड़ा झटका

सृति झा को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, फैन्स को तगड़ा झटका

टीवी जगत की प्रसिद्ध अदाकारा सृति झा ने एकता कपूर के प्रसिद्ध शो 'कुमकुम भाग्य' से करोड़ों लोगों का दिल जीता हैं. सृति इन दिनों अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल करण कपूर से संबंध विच्छेद कर लिया है. फैंस इस कपल को बहुत पसंद करते थे. लेकिन अब यह जोड़ी अलग हो गई है.

Related image

एक रिपोर्ट के अनुसार सृति व कुणाल में इस समय सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है. इसलिए दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का मन बना लिया है. माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों अपने-अपने रास्ते निकल जाएंगे. दोनों के लिए यह निर्णय सरल नहीं है लेकिन वक्त की नजाकत को देखते हुए यह निर्णय लिया गया.

हालांकि अभी तक सृति व कुणाल दोनों में से किसी ने अपनी ब्रेक-अप की खबरों पर अपना कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है. वैसे दोनों इस समय चुप्पी साधे हुए हैं. सृति झा बहुत ज्यादासमय से कुणाल करण कपूर को डेट कर रही हैं व आकस्मित दोनों के बीच ये दूरियां कैसे आ गई इसे जानने के बाद उनके फैंस में जरा बेचैनी हो सकती है. बता दें कि सृति झा कुणाल से पहले एक्टर हर्षद चोपड़ा संग संबंध को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं.