रिलीज हुआ फिल्म ‘मैंटल है क्या’ का पहला मोशन पोस्टर

रिलीज हुआ फिल्म ‘मैंटल है क्या’ का पहला मोशन पोस्टर

राजकुमार राव व कंगना रनौत की फिल्म ‘मैंटल है क्या’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में कंगना व राजकुमार राव एक कमरे में नजर आ रहे हैं जो बहुत ज्यादा तहस-नहस हालत में है. पोस्टर में दिख रहा कमरा बहुत ज्यादा गंदा है, कमरे में एक गंदा सा नाइट लैंप रखा है, दीवार पर कुछ गंदे शीशे टंगे हैं.

Related image

इन सबके बीच राजकुमार राव हाथ में सिगरेट लिए खड़े हैं व वो लकड़ी से सिगरेट जला रहे हैं. वहीं कंगना रनौत ने हाथ में एक मछली पकड़ रखी है जिसे वो आग में सेंक रही हैं. फिल्म का पोस्टर उसके टाइटल से बहुत ज्यादा मेल खाता नजर आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें ये दूसरी बार है जब कंगना व राजुकमार इस फिल्म में साथ कार्य कर रहे हैं.इससे पहले दोनों ‘क्वीन’ में नजर आ चुके हैं.

फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात की जाए तो ये पहले 21 जून को रिलीज की जाने वाली थी लेकिन इसके बाद इसकी रिलीज डेट 26 जुलाई कर दी गई. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट चेंज करने के पीछे कोई क्या कारण था इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें कंगना व राजुकमार कुछ पागलपन करते नजर आ रहे थे. देखें पोस्टर.