आयुष्मान ने कहा- जो लोग विरोध कर रहे हैं वह फिल्म देखेंगे तो...

आयुष्मान ने कहा- जो लोग विरोध कर रहे हैं वह फिल्म देखेंगे तो...

बॉलीवुड फिल्म 'अंधाधुन' के बाद, आयुष्मान खुराना अब इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा 'आर्टिकल 15' में पुलिस ऑफिसर के भूमिका में शानदार प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

Image result for 'Article 15', Ayushmann

वहीं दमदार कंटेंट के साथ, हाल ही में रिलीज किए गए ट्रेलर में आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर की किरदार के साथ फ़िल्म के विषय को बखूबी पेश करते हुए नज़र आए। हाल ही में फिल्म के एक्टर आयुष्मान ने समाचार 18 के साथ खुलकर वार्ता की जिसमें उन्होंने फिल्म व अपने भूमिका के बारे में कई राज खोले।

'आर्टिकल 15' ही क्यों, जैसे सवाल पर आयुष्मान ने बोला कि हमारे समाज में समानता की बातें व मांग तो हैं, लेकिन हमें शायद ये नहीं पता है कि हमारा संविधान भी यही कहता है कि देश के नागरिक को समता का अधिकार है जोकि आर्टिकल 15 के रूप में संविधान में उपस्थित है। जिसके बारे में यह फिल्म है।

आयुष्मान ने बताया कि उन्हें खुद भी पहले इस आर्टिकल के बारे में नहीं पता था लेकिन जैसे-जैसे वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट व भूमिका को समझते गए वह बहुत ज्यादा भावुक हो गए।वार्ता के दौरान आयुष्मान ने यह भी बताया कि कई बार तो ऐसा भी हुआ कि वह कई रातों तक सो भी नहीं सके।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो उसमें जाति-विरादरी के बारे में खुलकर बात की गई है। जिसके बारे में लोगों ने विरोध भी किए। इस पर आयुष्मान कहते है कि जब तक इन सभी बातों पर खुलकर बात नहीं होगी तो नतीजे कैसे आएंगे। आयुष्मान ने बोला कि जो लोग विरोध कर रहे हैं वह फिल्म देखेंगे तो उन्हें समझ आयेगा कि उनका विरोध निरर्थक था। फिल्म वभूमिका से जुड़ी व भी वार्ता को जानने के लिए देखें खास वीडियो
बता दें कि यह फिल्म आयुष्मान खुराना अभिनीत इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है जो प्रत्येक आदमी से समाज में परिवर्तन की मांग करती है व सभी से एक्शन लेने के लिए गुहार लगाती है।हाल ही में रिलीज किए गए 'आर्टिकल 15' के इमोशनल व हार्ड-हीटिंग ट्रेलर ने अपनी सामाजिक रूप से संचालित कहानी के साथ दर्शकों को मोहित कर दिया है। इस ट्रेलर को बहुत ज्यादा तारीफें मिल रही हैं।

वहीं फिल्म में आयुष्मान के अतिरिक्त ईशा तलवार, एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा व मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा व ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित व निर्मित है व 28 जून को रिलीज के लिए तैयार है।