इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को सानिया मिर्जा से मिला यह करारा जवाब

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को सानिया मिर्जा से मिला यह करारा जवाब

पाक में रह रही पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik ) को भारतीय टेनिस प्लेयर व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ( Sania Mirza ) को ज्ञान देना भारी पड़ गया है. सानिया ने वीना को अपने जवाब में ना केवल हकीकत का सामना करवाया बल्कि व्यक्तिगत जीवन में दखल देने से बाज आने के लिए भी चेताया.

Image result for इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को सानिया मिर्जा से मिला यह करारा जवाब

दरअसल, हिंदुस्तान व पाक के बीच हुए दुनिया कप मैच से पहले शनिवार को पाकिस्तानी टीम डिनर पर गई थी. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस डिनर में सानिया मिर्जा भी उपस्थित थी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग वहां हुक्का पी रहे हैं. इसके चलते पाकिस्तानी फैंस अपने खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे हैं.

इसी बीच बॉलीवुड मूवीज में कार्य कर चुकी ने भी इस वीडियो पर राय दी है. वीना ने सानिया मिर्जा को हिदायत देते हुए लिखा,' सानिया, मैं तुम्हारे बच्चों के लिए बहुत चिंतिंत हूं. तुम लोग इन्हें शीशा प्लेस लेकर गए, क्या यह घातक नहीं है? जहां तक मैं जानती हूं, आर्चीज में जंक फूड के लिए जाना जाता है जो कि एथलीट्स के लिए अच्छा नहीं है. आपको पता ही होगा क्योंकि आप खुद एक मां हो व खुद एथलीट हो?

वीना ने अपने ट्विट में सानिया को ना केवल ज्ञान दिया बल्कि अप्रत्यक्ष रूप से मजाक भी बनाया. सानिया ने भी इसपर पलटवार करते हुए जवाब दिया है. उन्होंने लिखा,' वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई. ना ही इससे तुम्हे या बाकी संसार को इसी चिंता होनी चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अपने बेटे की चिंता किसी से भी कहीं ज्यादा करती हूं. दूसरी बात, मैं ना ही पाक क्रिकेट टीम की डाइटिशियन हूं व ना ही उनकी मां व ना ही प्रिंसीपल या टीचर.

आपको बता दें कि हिंदुस्तान व पाक के बीच हुए दुनिया कप के पहले मुकाबले में हिंदुस्तान ने पाक को हरा दिया था. पाक टीम की पराजय के बाद उनके फैंस बहुत ज्यादा निराश हैं.