जानिए, पत्नी मीरा पर गुस्सा आने पर क्या करते है शाहिद

जानिए, पत्नी मीरा पर गुस्सा आने पर क्या करते है शाहिद

शाहिद कपूर व मीरा कपूर का नाम बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में शुमार किया जाता है. दोनों की जबरदस्त कैमेस्ट्री के फैंस भी दीवाने हैं. हाल ही में शाहिद कपूर ने अपनी सक्सेसफुल मैरिड जीवन का गोपनीय फैंस के साथ शेयर किया है. लगता है एक्टर शाहिद कपूर हैप्पी मैरिड जीवन का गोपनीय समझ चुके हैं कि पत्नी हमेशा ठीक होती है.

Image result for Wife Meera, Shahid, पत्नी मीरा, शाहिद

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'कबीर सिंह' के प्रमोशन्स में बहुत बिजी हैं. इसी सिलसिले में वो कॉमेडियन कपिल शर्मा के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. यहां उन्होंने जमकर मस्ती की व कई राज भी खोले. शाहिद शो पर बहुत कूल मूड में नजर आए. इस दौरान जब कपिल ने एक्टर से पूछा कि जब उन्हें किसी बात को लेकर पत्नी मीरा पर गुस्सा आता है तो वो क्या करते हैं

शाहिद ने बड़े ही मजेदार अंदाज में इस सवाल का जवाब दिया. उन्होंने बोला कि जब भी उन्हें कभी मीरा पर गुस्सा आता है तो वो उनसे माफी मांगते हैं व जब कभी मीरा को गुस्सा आता है तो भी वो ही माफी मांगते हैं. इसके जवाब में कपिल शर्मा कहते कि यह ही पास विवाह का राज. इस हिसाब से आप दोनों की लंबी निभने वाली है.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने वर्ष 2015 में मीरा राजपूत संग विवाह की थी. मीरा कपूर आयु में शाहिद कपूर से करीब 14 वर्ष छोटी हैं. दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटी मीशा व बेटा जैन.दोनों साथ में बेहद खास कैमेस्ट्री शेयर करते हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म 'कबीर सिंह' के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. फिल्म 21 जून को बॉक्स कार्यालयपर रिलीज होगी. मूवी में कियारा आडवाणी संग रोमांस करते दिखेंगे.