राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री ने विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ पर जमकर बोला हमला, कहा…

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री का यह दौरा ऐसे समय में हुआ है जब राज्य में भाजपा एवं TMC के मध्य संदेशखाली पर तनातनी चल रही है. प्रधानमंत्री ने विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बोला है कि इंडी गठबंधन के नेता संदेशखाली पर चुप हैं. इससे पूरा देश दुखी है. इंडिया गठबंधन के नेताओं पर उन्होंने ‘आंख-कान-नाक-मुंह गांधी जी के तीन बंदरों की तरह’ बंद करने तक का इल्जाम लगा दिया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने इस बारें में बोला है कि TMC ने पश्चिम बंगाल में अत्याचार और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे डाला है. पीएम ने अपनी बात को जा रखते हुए कहा है  कि देश की इन उपलब्धियों के बीच बंगाल की स्थिति भी आज पूरा देश भी देख रहा है. मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली TMC ने संदेशखाली की बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, क्रोधित है.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि ममता दीदी ने और TMC के लोगों ने आरोपियों को बचाने के लिए जो भी किया जा सकेगा वो करेंगे. BJP के लोगों ने महिलाओं के लिए लाठियां खायी और मुसीबत झेली और आरोपियों को इस दबाव में हिरासत में भी लेना पड़ गया. TMC का ये अपराधी नेता करीब करीब दो महीने तक फरार रहा. कोई तो होगा जो उनको बचाता रहा. पीएम ने वहां मौजूद लोगों से पूछा ‘क्या ऐसी TMC को आप माफ कर सकते है?’

‘आपको शर्म आनी चाहिए’ सीएम ममता को बोले मोदी: अपनी बात को जारी रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने बोला है कि “माताओं और बहनों के साथ जो हुआ क्या उसका बदला आप लेंगे या नहीं लेंगे? बंगाल की जनता सीएम दीदी से पूछ रही है. क्या कुछ लोगों का वोट ममता दीदी आपके लिए बंगाल की महिलाओं से ज़्यादा महत्वपूर्ण हो चुका है? आपको शर्म आनी चाहिए.” पीएम ने ये भी बोला है, “इंडी गठबंधन के नेता संदेशखाली पर आंख-नाक-कान-नाक-मुंह बंद करके रखे हुए थे, जैसे गांधी जी के तीन बंदर.”

‘TMC ने किए घोटाले’: इतना ही नहीं  प्रधानमंत्री मोदी ने बोला है, “इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों परिवारवादियों और तुष्टिकरण करने वालों का साथ देना, यही एक कार्य बचा हुआ है. TMC ने पश्चिम बंगाल में अत्याचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है. TMC ने यहां प्राइमरी टीचर्स की भर्ती में घोटाला किया. म्यूनिसपैलटी भर्ती में घोटाला किया. गरीब को राशन देने में घोटाला भी कर दिया है. यही सच्चाई कांग्रेस की ओर इंडी गठबंधन की है.

‘ये मोदी को दुश्मन नंबर एक मानती हैं’: पीएम मोदी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है  कि गरीब की जमीन पर जबरन कब्जा करना हो बॉर्डर पर जानवरों की स्मगलिंग करनी हो. TMC ने भ्रष्टाचार चार के लिए कोई इलाका नहीं छोड़ा है. इसलिए TMC के मंत्रियों के घर से नोटों के ढेर निकल रहे हैं. यहां की सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों को रोकने के लिए हर हथकंडा अपनाने का काम भी कर रही है. यहां की सीएम धरने पर बैठ जाती हैं और चाहती हैं कि केंद्र की परियोजनाओं में उनको खुली लूट करने का मौका मिले और मोदी ये करने नहीं दे रहा इसलिए मोदी को ये अपना दुश्मन नंबर वन मानती हैं.

‘लोगों को भटकाएंगे’, पीएम की यात्रा पर बोले कांग्रेस सांसद: पीएम  नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल यात्रा पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भी प्रतिक्रिया दी और बोला है, “प्रधानमंत्री मोदी ने बोला है कि इलेक्टोरल टूरिज्म कर रहे हैं. अब चुनावी पर्यटक बनकर वो देश में घुमेंगे. चुनावी यात्रा पर हैं वो. वो बंगाल में लोगों के सामने झूठ के पुलिंदा पेश करेंगे. लोगों को भटकाएंगे.”

 

Related Articles

Back to top button