रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कही यह बड़ी बात 

 रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कही यह बड़ी बात 

हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बोला कि बीजेपी ने हिंदुस्तान को शक्तिशाली देश बनाया व आज इस बात को पूरी संसार मान रही है। वहीं पीएम मोदी पर करप्शन का एक दाग नहीं है। वहीं आतंकवाद के मामले पर पड़ोसी देश पाक को उसके घर में घुसकर सबक सिखाया। जंहा नक्सलवाद से भी हमारा देश जल्द मुक्त होगा। बोकारो जिले के बेरमो में प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में रविवार को चुनावी आम सभा को रक्षा मंत्री संबोधित कर रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक राजनाथ सिंह ने बोला कि कुछ को चिंता हो गई है परन्तु एनआरसी सारे देश में लागू होगा। वहीं आखिरकार कौन देशी व कौन विदेशी, यह पता तो चलना चाहिए। व हम इतने अमानवीय नहीं हैं कि उनकी गर्दन काटेंगे ब्लकि उनके देश उन्हें वापस ले ले। जंहा बीजेपी का सियासी इतिहास रहा है, जो बोला उसे पूरा किया। वहीं राम जन्मभूमि अयोध्या में ही राम लला का भव्य मंदिर बनने से अब संसार की कोई ताकत रोक नहीं सकती। आजादी के बाद देश की अखंडता को अब जाकर बल मिला। चुटकी बजाकर जम्मू और कश्मीर से धारा 370 खत्म कर एक देश में दो विधान, दो निशान व दो प्रधान समाप्त कर दिया गया।

वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि बीजेपी ने कभी जाति-मजहब के नाम पर पॉलिटिक्स नहीं की ब्लकि इंसान व मानवता के लिए पॉलिटिक्स की है। तीन तलाक की व्यवस्था खत्म कर एक वर्ग की स्त्रियों की खुशी बची। कांग्रेस पार्टी में तो पीएम से लेकर मुख्यमंत्री और मंत्री तक करप्शन के गंभीर आरोप लगे हैं। व बीजेपी में सभी करप्शन मुक्त हैं, यह कोई छोटी बात नहीं हैं। पहली दफा नरेन्द्र मोदी सरकार ने आते ही हिंदुस्तान की बुनियादी सुविधाएं बुलंद की। मकान, बिजली, पानी, शौचालय से लेकर आयुष्मान के साथ गरीबों के स्वास्थ्य पर भी ध्यान दिया।