पशुओं की हत्या का शव फैकने वाले आरोपियों की गाड़ी रामपुर से बरामद

पशुओं की हत्या का शव फैकने वाले आरोपियों की गाड़ी रामपुर से बरामद

विस्तार रुद्रपुर में हुए पशु हत्याकांड के खुलासे में जुटी जिले की पुलिस टीमों ने बुधवार को तीसरे दिन भी यूपी के रामपुर जिले में डेरा डाले रखा। जिले के पुलिस अधिकारी टीमों के संपर्क में रहे और उन्हें दिशा-निर्देश देते रहे। पुलिस ने पशु तस्करों की गाड़ी बरामद कर ली है। पुलिस का दावा है कि गुरुवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 



बीते सोमवार को रुद्रपुर के एक खाली प्लॉट में पशुओं की हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में पुलिस ने रामपुर जिले के तीन आरोपियों को चिह्नित कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिले की एसओजी समेत करीब 10 टीमें गठित की गईं, लेकिन आरोपी तीसरे दिन भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। उनकी तलाश में जिले की पुलिस टीमें और रामपुर पुलिस लगातार उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। रामपुर पुलिस के सहयोग से आरोपियों की घटना में प्रयुक्त गाड़ी बरामद कर ली गई है।
इसके साथ ही कई संदिग्धों से पूछताछ जारी है। इस घटना के खिलाफ लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस पर जल्द खुलासे को लेकर दबाव है। डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि आरोपियों की गाड़ी रामपुर से बरामद कर सीज कर दी है। गुरुवार तक तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कांग्रेस नेता अनिल शर्मा ने मांगी सुरक्षा
कांग्रेस नेता अनिल शर्मा ने भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल और उनके भाई संजय ठुकराल से जान का खतरा बताते हुए बुधवार को एसएसपी से सुरक्षा की मांग की। कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा व अनिल शर्मा एसएसपी डीएस कुंवर से मिले। शर्मा ने कहा कि भविष्य में उन्हें जान का खतरा हो सकता है। इस पर एसएसपी ने उन्हें सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया।


दो बच्चों की मां को कस्टमर से हुआ प्यार, प्रेमी को पाने के लिए पति को उतारा मौत के घाट

दो बच्चों की मां को कस्टमर से हुआ प्यार, प्रेमी को पाने के लिए पति को उतारा मौत के घाट

Rajgarh Cruel Crime: मध्य प्रदेश के राजगढ़ की पुलिस एक केस को सुलझाने के बाद हैरान रह गई. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि एक आदमी की बेहरमी से हत्या हो गई है. पुलिस को जांच में पता चला कि हत्या के वक्त पास में ही पत्नी सो रही थी, लेकिन उसकी नींद तक नहीं खुली.

पुलिस को महिला पर शक हुआ. उसने घर से एक टूटा मोबाइल बरामद किया और उसकी रिपेयरिंग कराई. इस मोबाइल ने सारे राज खोल दिए. दो बच्चों की मां को अपनी दुकान पर आने वाले कस्टमर से प्यार हो गया था. इसी प्यार को पाने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया.