राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा,''भाजपा के MLA बाड़ेबंदी में खुली पोल

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा,''भाजपा के MLA बाड़ेबंदी में खुली पोल

 राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सरकार को गिराने की साजिश रचने  का आरोप लगाया है. 4 दिन बाद जैसलमेर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने रविवार को कहा है कि भाजपा के MLA बाड़ेबंदी में जा रहे हैं, उनकी अब पोल खुल चुकी है. सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा नेताओं और हमारी पार्टी छोड़ चुके लोगों के खिलाफ हर घर में आक्रोश है.

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि वे भी इसे समझते हैं और उनमें से ज्यादातर हमारे पास वापस आ जाएंगे. प्रेस वालों से बातचीत में सीएम गहलोत ने कहा कि, आप सोच सकते हो कि सरकार में तो हम लोग हैं, खरीद फरोख्त हो रही थी. किस तरफ हमें विधायकों को एकसाथ रोकना पड़ा. किन्तु भाजपा के विधायकों को किस बात का डर है? तीन-चार स्थानों पर वो लोग बाड़ेबंदी कर रहे हैं. वो भी चुन-चुनकर कर. उनमें फूट दिखाई दे रही है.

सीएम गहलोत ने कहा कि, कैलाश मेघवाल ने पहले बयान दिया था. राजस्थान में कभी ऐसी परंपरा नहीं रही है. सबको पता है कि मैं बार-बार कहता रहा हूं. पहले भी सरकार गिराने को लेकर दो-तीन कोशिशें की जा चुकी हैं. राज्य कांग्रेस कमेटी के प्रमुख की हैसियत से भैरोसिंह शेखावत साहब के समय में मैंने विरोध किया था. नरसिम्हा राव पीएम थे, तब भी विरोध किया था. उस वक़्त बलिराम भगत राजस्थान में थे.